Sawan 2023: 'लालू जी के राखी ह खयाल भोले बाबा हो'...इस बोलबम गीत ने सोशल मीडिया पर काट रखा है बवाल!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1775077

Sawan 2023: 'लालू जी के राखी ह खयाल भोले बाबा हो'...इस बोलबम गीत ने सोशल मीडिया पर काट रखा है बवाल!

Sawan 2023: आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के लिए बोल बम गाना टुनटुन यादव ने गाया है. इस गाने के लिरिक्स सुनील सागर ने लिखे हैं. म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. वीडियो को डायरेक्ट धर्मेंद यादव ने किया है.

लालू प्रसाद यादव पर बना भोजपुरी गाना

Bolbam Song 2023: भोजपुरी सिनेमा और राजनीति का चोली दामन का साथ लगता है, क्योंकि इस इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे नेता हैं. कुछ एक्टर सांस भी हैं. वहीं, राजनेता के नाम पर भोजपुरी में अक्सर गाना भी गाया जाता है. इस सावन में बोल बम गाने में लालू प्रसाद यादव के नाम पर गाना गाया है. इस गाने ने सोश मीडिया पर गदर काट रखा है. लालू प्रसाद यादव के नाम पर गाया गया गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस बीच बिहार की राजनीति में भी काफी उथल पुथल मची हुई है. हालांकि, ये बोल बम गाना सियासी नहीं है. आइए इस गाने के बारे में जानते हैं कि इसे गाया किसने हैं और थीम क्या है.

दरअसल, जब से लालू यादव बीमार हुए है, तब से वह सियासी फैसलों से दूर रहते हैं. हाल ही में लालू प्रसाद यादव सिंगापुर से अपनी किडनी ट्रांसप्लांट करावाया है. इन्हीं की तबीयत ठीक रहने के लिए ये भोजपुरी गाना बनाया गया है. इस गाने को भोजपुरी सिंगर टुनटुन यादव ने गाया है. गाने के बोल लालू जी के राखी ह ख़याल भोले बाबा हो है. इस गाने के जरिए भोले बाबा से विनती की जा रही है कि ये महादेव आप लालू जी का ख्याल रखिएगा.

ये भी पढ़ें: भोजपुरी के इन 6 बोल बम गानों ने मचाया तहलका! देखिए पवन सिंह-खेसारी का नंबर

टुनटुन यादव ने गाया लालू पर गाना

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के लिए बोल बम गाना टुनटुन यादव ने गाया है. इस गाने के लिरिक्स सुनील सागर ने लिखे हैं. म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. वीडियो को डायरेक्ट धर्मेंद यादव ने किया है. यूट्यूब पर ये गाना 11 जुलाई, 2023 को अपलोड किया गया है. इस गाने को महज कुछ घंटों में 3,513 बार देखा जा चुका है.

ये भी पढ़ें: Bhojpuri News: निरहुआ ने विधायक के सिर पर रखवाया जूता! VIDEO VIRAL

'राशि में कैलाशी लिखल बा' की धूम

बता दें कि इस साल सावन में टुनटुन यादव का गाना 'राशि में कैलाशी लिखल बा' ने धूम मचा रखा है. इस गाने को टुनटुन यादव ने नेहा राज के साथ मिलकर गाया है. इस गाने के वीडियो में टुनटुन यादव के साथ दिव्या यादव ने एक्टिंग की है. लिरिक्स मुकेश यादव और कृष्णा कन्हैया लिखे हैं. म्यूजिक विकास यादव ने दिया है. 

Trending news