Bhojpuri News: प्रेमी को प्रेमिका नहीं दे रही थी भाव! लड़के ने कहा- टमाटर हो गई हो
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1786868

Bhojpuri News: प्रेमी को प्रेमिका नहीं दे रही थी भाव! लड़के ने कहा- टमाटर हो गई हो

Bhojpuri News: भोजपुरी सिंगर (Bhojpuri Singer) किसी भी मुद्दे पर गाना बनाने से पीछे नहीं रहते हैं. इस बार भोजपुरी के एक सिंगर बढ़ते टमाटर (Tamatar) के दाम पर गाना बनाया है, लेकिन इस गाने में वह अपनी प्रेमिका को मनाने के लिए टमाटर (Tamatar) का इस्तेमाल कर रहा है.

टमाटर पर बना भोजपुरी गाना

Bhojpuri New Song: टमाटर (Tamatar) का भाव बाजरों में ताव खा रहा है. महंगा इतना हो गया कि रसोई से करीब गायब हो गया है. टमाटर (Tamatar) की महंगाई लोगों को रुला रही है. इन दिनों टमाटर (Tamatar) के दाम आसमान छू रहे हैं. ऐसे में टमाटर (Tamatar) से कई घटनाएं सामने आ रही हैं. अब इस पर एक भोजपुरी गाना बन गया है. इस गाने के लिए लड़का-लकड़ी को मनाने की कोशिश कर रहा है. आइए इस टमाटर (Tamatar) गाने की पूरा स्टोरी लाइन जानते हैं.

टमाटर पर बना गाना

दरअसल, भोजपुरी सिंगर (Bhojpuri Singer) किसी भी मुद्दे पर गाना बनाने से पीछे नहीं रहते हैं. इस बार भोजपुरी के एक सिंगर बढ़ते टमाटर (Tamatar) के दाम पर गाना बनाया है, लेकिन इस गाने में वह अपनी प्रेमिका को मनाने के लिए टमाटर (Tamatar) का इस्तेमाल कर रहा है. गाना में नायिका नायक से कहती है कि पनीर और बटेर खोजे ला वैरायटी तू हरदम. इस नायक कहता है कि तुम्हार भी भाव टमाटर (Tamatar) जैसा हो गया है. इस गाने को रंजीत सिंह और खुशी कक्कर (Tamatar Viral Song) ने गाया है.

ये भी पढ़ें:'एगो चुम्मा देदा राजाजी' को लेकर मनोज तिवारी का खुलासा, रवि किशन से हो सकता है पंगा!

जानिए, टमाटर (Tamatar) से कौन सा विटामिन मिलता है

चलिए अब जान लेते हैं कि टमाटर (Tamatar) से कौन सा विटामिन मिलता है. टमाटर (Tamatar) में पोटैशियम, विटामिन C, कॉम्प्लेक्स बी के विटामिन और कोलीन जैसे कई पदार्थ पाए जाते हैं. ये पदार्थ बहुत ही फायदेमंद होते हैं. 

ये भी पढ़ें: भोजपुरी में फिल्म ससुरा बड़ा पैसा वाला के 20 साल पूरे, देखें अनदेखी तस्वीरें

Trending news