Bihar Politics: विधानसभा चुनाव से पहले नीतीश कुमार को बड़ा झटका, पूर्व मंत्री ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान किया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2488530

Bihar Politics: विधानसभा चुनाव से पहले नीतीश कुमार को बड़ा झटका, पूर्व मंत्री ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान किया

Bihar Politics: बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सीएम नीतीश कुमार को बड़ा झटका लगा है. पूर्व मंत्री खुर्शीद आलम ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान किया है.

खुर्शीद आलम

बेतिया: बिहार में 2025 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सीएम नीतीश कुमार को बड़ा झटका लगा है. बेतिया में नीतीश कुमार के खास नेता माने जाने वाले पूर्व मंत्री खुर्शीद आलम ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. बता दें कि खुर्शीद आलम की गिनती अल्पसंख्यक समाज के बड़े नेताओं में होती है. खुर्शीद आलम ने शुक्रवार को एक विशाल रैली का आयोजन किया था. इस दौरान उन्होंने भीड़ के सामने नीतीश कुमार जिंदाबाद का नारा लगाते हुए निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. खुर्शीद आलम के इस ऐलान के साथ ही सिकटा विधानसभा सीट पर एनडीए के लिए राजनितिक मुसीबत खड़ी हो गई है.

जेडीयू के पूर्व मंत्री खुर्शीद आलम ने सिकटा विधानसभा से निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. निर्दलीय चुनाव लड़ने के ऐलान के बाद खुर्शीद आलम ने मंच से नीतीश कुमार जिंदाबाद का नारा भी लगाया. हजारों की भीड़ के सामने पूर्व मंत्री ने लोगों से पूछा कि मैं चुनाव लडूं तो लोगों ने कहा निर्दलीय चुनाव लड़ो तो खुर्शीद आलम ने यह ऐलान कर दिया की मैं निर्दलीय चुनाव लडूंगा. किसी पार्टी से नही लडूंगा अगर किसी पार्टी से चुनाव लड़ा तो मेरी पैदाइश में खोट होगी. पूर्व मंत्री खुर्शीद आलम ने सीएम नीतीश कुमार को अपना नेता बताया है. राज्य और देश का सर्वमान्य नेता बताया है.

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar: विश्व शांति स्तूप के वार्षिक समारोह में पहुंचे सीएम नीतीश कुमार, 55 साल पहले हुआ था निर्माण

जनसभा में आम लोगों ने पूर्व मंत्री को लड्डू से तौलकर सम्मानित किया. इस दौरान खुर्शीद आलम को 98 केजी लड्डू से तौला गया. पुरुषोत्तमपुर से निकली रैली शाहपुर परसौनी पहुंची. रैली में सैकड़ों बाइक और वाहनों का काफिला भी मौजूद रहा. पूर्व मंत्री खुर्शीद आलम ने बताया की झुमका सेंवरिया के लोगों ने सम्मानित करने के लिए बुलाया और लड्डू से तौला गया है. पूर्व मंत्री ने मंच से ऐलान किया की मेंरे नेता नीतीश कुमार है लेकिन मैं निर्दलीय चुनाव लडूंगा .जनता ने आदेश किया है की निर्दलीय चुनाव लड़ो मैं निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर रहा हूं.

इनपुट- धनंजय द्विवेदी

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news