Bhojpuri Song: 'चाटेला सामान सईया' इस गाने को सुनकर आप सिंगर को गाली देंगे!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1829177

Bhojpuri Song: 'चाटेला सामान सईया' इस गाने को सुनकर आप सिंगर को गाली देंगे!

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा जगत में सिंगरों की भरमार है. आए दिन यहां नए-नए सिंगर आते हैं और गानों के नाम पर अश्लीलता परोसते हैं. अब 'चाटेला सामान सईया' (Chatela Saman Saiya) इसी गाने को ले लीजिए. इसमें अश्लीलता कुट-कुटकर भरी गई है.

भोजपुरी गाना

Bhojpuri Song: भोजपुरी गाना वीडियो पर अश्लीलता का ठप्पा लगा हुआ है. इस पर रोक नहीं लग पा रहा है. मनोरंजन के नाम पर गानों के लिरिक्स में अश्लील शब्दों को पिरोकर दर्शकों को समाने पेश किया जा रहा है. इससे भोजपुरी समाज पर गहरा असर पड़ रहा है. एक जमाना था जब लोग भोजपुरी गानों के दीवाने थे. अब भी है, लेकिन कुछ वर्ग के लोग ही सुनते और देखते हैं. भोजपुरी गाने पहले ज्यादा बन रहे हैं, लेकिन अश्लीलता भी खूब परोसी जा रही है. आज इस ऑर्टिलक में हम एक गाने के बारे में जानेंगे जो बहुत ही अश्लील है. गाना सुनकर (Chatela Saman Saiya) आपका मन करेगा कि सिंगर को गाली दूं!

दरअसल, भोजपुरी सिनेमा जगत में सिंगरों की भरमार है. आए दिन यहां नए-नए सिंगर आते हैं और गानों के नाम पर अश्लीलता परोसते हैं. अब 'चाटेला सामान सईया' (Chatela Saman Saiya) इसी गाने को ले लीजिए. इसमें अश्लीलता कुट-कुटकर भरी गई है. अश्लील शब्द पूरे गाने में भरे हुए हैं. भोजपुरी एल्बम 'चाटेला सामान सईया' (Chatela Saman Saiya) का गाना 'पलंग पर सुताके' (Palang Par Sutake) को सुनने के बाद आप पक्का सिंगर को गाली देने लगेंगे!

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Hot Video: 'कबले ठंडाके राखी जवानी पानी में'...नंदिनी तिवारी का गजब तेवर!

'चाटेला सामान सईया' (Chatela Saman Saiya) गाना वीडियो में अश्लीलता ही अश्लीलता है! वीडियो देखने के बाद आप क्या सोचेंगे ये आप पर निर्भर करता है. चलिए अब जनाते हैं कि ये भोजपुरी गाना (Chatela Saman Saiya) कब रिलीज हुआ है. इस गाने (Palang Par Sutake) को यूट्यूब पर 9 जनवरी, 2023 को अपलोड किया है. गाने को यूट्यूब पर लाखों में व्यूज भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें: 'पति पत्नी का प्यार खट्टा मीठा अचार' का फर्स्ट लुक आउट, देखें पोस्टर

हालांकि, 'चाटेला सामान सईया' (Chatela Saman Saiya) गाना हिट नहीं हुआ, नहीं तो अश्लीलता को और बढ़ावा मिलता. बता करें इस गाने को अबतक कितने व्यूज मिले हैं, तो 1,424,748 बार ही देखा गया है. इस गाने (Chatela Saman Saiya) को भोजपरी सिंगर अहमद राज ने गाया है, जबकि संगीत गुलाम रवि ने दिया है. वहीं, गाने के लिरिक्स धर्मेंद्र आशिक ने लिखे है.

 

Trending news