'खेसारी मेरा मित्र नहीं...', पवन सिंह ने इसके बाद गजब का बयान दिया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2424503

'खेसारी मेरा मित्र नहीं...', पवन सिंह ने इसके बाद गजब का बयान दिया

Bhojpuri News: पवन सिंह ने खेसारी लाल यादव पर एक ऐसा बयान दिया कि इंडस्ट्री में भूचाल आ सकता है. भोजपुरी सुपरस्टार ने कहा कि मैं खेसारी को अपना मित्र नहीं हैं. भगवान करे तुम हर किसी से अच्छा करो. पवन सिंह क्या हर किसी से अच्छा करो.

पवन सिंह और खेसारी लाल यादव की तस्वीर

Pawan Singh on Khesari Lal Yadav: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह इन दिनों एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. पवन सिंह ने एक फिर खेसारी लाल यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है. इस बार पवन सिंह ने खेसारी को लेकर कुछ ऐसा कहा कि हर कोई हैरान है. वैसे खेसारी लाल यादव भी पवन सिंह के बारे में कुछ न कुछ बोलते रहते हैं. ट्रेंडिंग स्टार और पावरस्टार दोनों के बीच तगड़ा कंपटीशन होता है. इनके हर शब्द सुर्खियां बटोरते हैं.

एक शो में पवन सिंह से जब पूछा गया कि आपके एक मित्र हैं खेसारी लाल यादव? इस पर पवन सिंह ने कहा कि खेसारी लाल यादव मेरे मित्र नहीं हैं. मेरे छोटे भाई हैं. देखकर ही तो बनाया था. पैदा होते थोड़े ही पवन सिंह...पवन सिंह बन गया था. उन्होंने कहा कि खेसारी जो है ना बोलता ज्यादा है. जो भी हो छोटा भाई है. अगर उसे दो बात बोलकर खुशी मिलती है तो अच्छी बात है. भगवान करे तुम हर किसी से अच्छा करो. पवन सिंह क्या हर किसी से अच्छा करो. रही बात पवन सिंह की तो पवन सिंह इंडस्ट्री का राजा है कि नहीं...कौन सा स्टार है...कौन सा सुपरस्टार है...कौन सा जुबली स्टार है...पावरस्टार है...ये सब जनता के हाथ में है. खुद से क्यों बोलना.

यह भी पढ़ें:कब पापा बनेंगे पवन सिंह? भोजपुरी सुपरस्टार ने खुद बताया

पवन सिंह ने आगे कहा कि अब आप अमिताभ बच्चन के सामने बैठकर पूछेंगे आपका शुभनाम, तो वह ये कहेंगे कि मैं महानायक अमिताभ बच्चन जी बोल रहा हूं. रही बात खेसारी की तो मैं उसे अपना कॉम्पटीटर नहीं मानता. मैं आपको आपना छोटा भाई मानता हूं.

यह भी पढ़ें:बीजेपी को लेकर पवन सिंह का भयंकर खुलासा, बोले- 'मैंने आसनसोल से टिकट...'

बता दें कि खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के बीच सालों से दुश्मनी चल थी. दोनों सुपरस्टार एक दूसरे से मिलते नहीं थे और न ही बात करते थे. हालांकि, पिछले साल ही खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के बीच दोस्ती हुई. फिलहाल, अभी दोनों के बीच विवाद जैसा कुछ नहीं चल रहा है.

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news