अक्षरा सिंह होंगी गिरफ्तार? 6 साल पुराने मामले में कोर्ट ने जारी किया वारंट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2423356

अक्षरा सिंह होंगी गिरफ्तार? 6 साल पुराने मामले में कोर्ट ने जारी किया वारंट

Akshara Singh: बिहार के खगड़िया के जेएनकेटी मैदान में शहीद किशोर कुमार मुन्ना के नाम पर करीब 4 साल पहले 8 जुलाई 2018 को कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इसके लिए अक्षरा सिंह को लाखों एडवांस में दिया था. प्रोग्राम से पहले भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने एक वीडियो जारी कर नहीं आने की बात कही थी.

अक्षरा सिंह, भोजपुरी अभिनेत्री

Akshara Singh: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को जेल जाना पड़ सकता है. खगड़िया व्यवहार न्यायालय से उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हो गया है. अब अक्षरा सिंह को हाजिर होकर कोर्ट में अपना पक्ष रखना पड़ेगा. इस वजह से अक्षरा सिंह पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. बताया जा रहा है कि भोजपुरी सुपरस्टार के खिलाफ ये वारंट इसलिए जारी किया गया है कि उन पर करीब 6 साल पहले एक परिवाद दायर किया गया था, जिसका केस चल रहा है. अक्षरा सिंह ने 12 मार्च 2020 को एडीजे 5 खगड़िया में अग्रिम जमानत के लिए प्रार्थना पत्र दायर किया था लेकिन भोजपुरी एक्ट्रेस के इस अपील को कोर्ट ने अस्वीकार कर दिया था.

यह भी पढ़ें:कब पापा बनेंगे पवन सिंह? भोजपुरी सुपरस्टार ने खुद बताया

इसके बाद खगड़िया व्यवहार न्यायालय के न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम श्रेणी हिम शिखा मिश्रा ने गैर जमानती वारंट जारी कर दिया. बता दें कि बिहार के खगड़िया के जेएनकेटी मैदान में शहीद किशोर कुमार मुन्ना के नाम पर करीब 4 साल पहले 8 जुलाई 2018 को एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस भव्य कार्यक्रम में आयोजत ने भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को प्रोग्राम करने के लिए बुलाया था.

यह भी पढ़ें:बीजेपी को लेकर पवन सिंह का भयंकर खुलासा, बोले- 'मैंने आसनसोल से टिकट...'

आयोजक शुभम कुमार ने इसके लिए अक्षरा सिंह को लाखों एडवांस में दिया था, लेकिन अक्षरा सिंह कार्यक्रम में शामिल नहीं हुई थीं और इससे नाराज होकर भीड़ ने वहां तोड़फोड़ कर दी थी. 

कई लोग जख्मी हो गए थे और उसके बाद अक्षरा सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था. इस मामले में अक्षरा सिंह की 2020 में अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी गई थी. इसलिए अक्षरा सिंह पर अब गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है.

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news