Bhojpuri News: बाबा बैजनाथ की भव्य बारात में शामिल होने पहुंचे कई भोजपुरी स्टार
Advertisement

Bhojpuri News: बाबा बैजनाथ की भव्य बारात में शामिल होने पहुंचे कई भोजपुरी स्टार

Bhojpuri News: दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) ने कहा कि बाबा की असीम कृपा है कि आज बाबा धाम में बाबा की बारात में शामिल होने का मौका मिला है. 

दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे और रितेश पांडे

Bhojpuri News: देवघर को देवाधि देव महादेव की नगरी कहा जाता है. यहां स्वयं बाबा बैद्यनाथ विराजमान हैं. बाबा बैद्यनाथ धाम में शिवरात्रि को लेकर भव्य महोत्सव मनाया जाता है. शिवरात्रि में बाबा बैजनाथ की भव्य बारात भी निकल जाती है. बारात में देवी देवता भूत-प्रेत, घोड़े-ऊंट समेत अन्य शामिल होते हैं और भव्य झांकी निकाली जाती है. महाशिवरात्रि पर्व के मौके पर बाबा बैद्यनाथ के बारात में शामिल होने के लिए भोजपुरी सिनेमा स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua), आम्रपाली दुबे और रितेश पांडेय पहुंचे. 

बाबा धाम में बाबा की बारात में शामिल होने का मौका मिला- निरहुआ

भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के सुपरस्टार (Dinesh Lal Yadav Nirahua) ने देवघर के एक निजी होटल के सभागार में प्रेस वार्ता का आयोजन किया. प्रेस वार्ता के दौरान दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) ने कहा कि बाबा की असीम कृपा है कि आज बाबा धाम में बाबा की बारात में शामिल होने का मौका मिला है. 

बाबा लिए 16 सोमवारी का भी व्रत रख चुके हैं-आम्रपाली दुबे 

भोजपुरी की खूबसूरत एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Actress Amrapali Dubey) ने कहा कि बाबा बैद्यनाथ पर बहुत आस्था है. इस बार चौथी बार बाबा धाम आने का मौका मिला है. उन्होंने (Actress Amrapali Dubey) कहा कि बाबा लिए 16 सोमवारी का भी व्रत रख चुके हैं. 

यह भी पढ़ें:Bhojpuri Holi Song: इस साल होली का स्पेशल गाना 'लहरे लागी' रिलीज

भोजपुरी सिंगर रितेश पांडेय ने क्या कहा जानिए

रितेश पांडेय (Ritesh Pandey) ने कहा कि बाबा बैद्यनाथ की कृपा से आज देवघर पहुचे है. बाबा धाम के गानों से प्रसिद्ध हुए है. भोजपुरी स्टार (Ritesh Pandey) ने कहा कि बाबा आज बारात में बुलाये हैं, जिससे वह धन्य महसूस कर रहे है.

रिपोर्ट: विकास राऊत

Trending news