आम्रपाली को छोड़िए, निरहुआ ने इस एक्ट्रेस संग उड़ा दिया था गर्दा!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2403531

आम्रपाली को छोड़िए, निरहुआ ने इस एक्ट्रेस संग उड़ा दिया था गर्दा!

Bhojpuri old Song: दिनेश लाल यादव निरहुआ और काजल राघवानी की जबरदस्त केमिस्ट्री कई फिल्मों में देखी गई है. अब उनका एक पुराना गाना यूट्यूब पर दोबारा से गदर मचा रहा है. फैन्स खूब देख रहे हैं. आपने निरहुआ को आम्रपाली दुबे के साथ कई बार देखा होगा, लेकिन इस गाने में निरहुआ ने काजल के साथ गजब का काम किया है.

निरहुआ और काजल राघवानी (File Photo)

Bhojpuri Song: भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर और दमदार एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. निरहुआ ने भोजपुरी दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है. निरहुआ के लाखों फैन हैं. निरहुआ की फिल्में और गाने हमेशा सफलता की गारंटी देते हैं. निरहुआ उन सितारों में से एक हैं जिन्होंने भोजपुरी जगत की कई अभिनेत्रियों के साथ काम किया है और हिट फिल्में भी दी हैं. सभी के साथ उनकी केमिस्ट्री जबरदस्त रही है. जैसे इन दिनों सोशल मीडिया पर निरहुआ और काजल राघवानी का एक वीडियो खूब चर्चा में है.

'चप्पा चप्पा चाचा जान करा ना जिया' गाने में निरहुआ और काजल की जबरदस्त केमिस्ट्री नजर आ रही है. यह गाना फिल्म 'पटना से पाकिस्तान' का है, जिसे फैन्स का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस गाने के वीडियो में काजल राघवानी एक्टर निरहुआ का पीछा करती नजर आ रही हैं, जबकि निरहुआ एक्ट्रेस से पीछे हट जाते हैं.  इस गाने में निरहुआ को परेशान हालात में दिखाया गया है. निरहुआ किसी भी तरह उससे (काजल) छुटकारा पाना चाहते हैं.

इस गाने को निरहुआ और काजल राघवानी ने बिल्कुल देसी अंदाज में फिल्माया है. एक तरफ जहां म्यूजिक वीडियो में काजल राघवानी सफेद सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं निरहुआ कुर्ता और जींस में बिल्कुल राजा बाबू लग रहे हैं. WWR हमार भोजपुरिया नाम के यूट्यूब चैनल ने भोजपुरी गाना अपलोड किया है. निरहुआ और काजल राघवानी के रोमांटिक गाने को फैंस ने खूब एन्जॉय किया है. 

यह भी पढ़ें:आम्रपाली दुबे को तंग करने लगे निरहुआ! एक्ट्रेस बोलीं- 'मनबा ना राजा जब तू चिल्ला'

बता दें कि फिल्म 'पटना से पाकिस्तान' में दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे और काजल राघवानी ने काम किया है. इन दिनों स्टार की जोड़ी ने पर्दे पर धमाल मचा दिया था. वहीं, 'चप्पा चप्पा चाचा जान करा ना जिया' म्यूजिक वीडियो में निरहुआ ने काजल के साथ कमाल का डांस किया है. इस गाने में निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे नहीं है.

यह भी पढ़ें:भोजपुरी एक्ट्रेस का Video Viral! वह कौन है और वायरल क्लिप के पीछे की कहानी क्या है?

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी. बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news