Bhojpuri Old Song: आम्रपाली दुबे को तंग करने लगे निरहुआ! एक्ट्रेस बोलीं- 'मनबा ना राजा जब तू चिल्ला'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2401943

Bhojpuri Old Song: आम्रपाली दुबे को तंग करने लगे निरहुआ! एक्ट्रेस बोलीं- 'मनबा ना राजा जब तू चिल्ला'

Bhojpuri Old Song: आम्रपाली दुबे और निरहुआ का एक भोजपुरी गाना इन दिनों यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. हालांकि, यह भोजपुरी गाना करीब सात साल पुराना है. भोजपुरी फिल्म राम-लाखन का यह गाना है. इस वीडियो में आम्रपाली नारंगी रंग की साड़ी में निरहुआ को मदहोश करती नजर आ रही हैं.

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे(File Photo)

Dinesh Lal Yadav Nirahua and Aamrapali Dubey: भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' की जोड़ी बेजोड़ है. भोजपुरी सिनेमा की हिट और हाईएस्ट पेड जोड़ियों में शुमार आम्रपाली और निरहुआ जब भी सिल्वर स्क्रीन पर आते हैं तो हंगामा मचा देते हैं. निरहुआ और आम्रपाली जब भी किसी फिल्म या एल्बम में साथ नजर आते हैं तो अपनी हॉट और सिजलिंग केमिस्ट्री से तहलका मचा देते हैं.

जब वे स्क्रीन पर आते हैं तो 'आग लगना' निश्चित है. हर फिल्म में इस जोड़ी का जबरदस्त रोमांस दिखता है. उनके गाने यूट्यूब पर महीनों तक वायरल रहते हैं. निरहुआ और आम्रपाली का गाना इस समय सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. आम्रपाली और निरहुआ का गाना मनबा ना राजा जब तू चीख लेबा हो आज भी दर्शकों का मन मोह रहा है. फिल्म राम-लखन में यह गाना है. गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री दिखाई गई है.

गाने के वीडियो में आम्रपाली नारंगी रंग की साड़ी में निरहुआ को मदहोश करती नजर आ रही हैं. गाने में उनके बेड-ब्रेकिंग रोमांस को दर्शाया गया है. ये सीन सुहागरात का है. इस गाने को रजनीश और कल्पना ने मिलकर आवाज दी है, गाना दर्शकों को इतना पसंद आया है कि इसे अब तक यूट्यूब पर 26,012,497 व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें:'सुन साली जी के बहना', क्यूट गर्ल यामिनी सिंह से चॉकलेटी बॉय कल्लू का हुआ दिल लगाना!

गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली काफी नजदीक नजर आ रहे हैं. बंद कमरे में निरहुआ और आम्रपाली जमकर रोमांस करते हैं. गाने का वीडियो निरहुआ और आम्रपाली के प्रति प्रेम को दर्शाता है. अपने डांस मूव्स से आम्रपाली ने निरहुआ को मदहोश कर दिया है. एक बार फिर ये रोमांटिक गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और धमाल मचा रहा है. इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली के बीच का जबरदस्त रोमांस दिखाया गया है.

यह भी पढ़ें:झील सी आंखों वाली हैं ये भोजपुरी एक्ट्रेस, आपने गौर से देखा कभी?

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news