भोजपुरी एक्ट्रेस का MMS Video Viral! जानिए कौन है और वायरल क्लिप के पीछे की कहानी क्या है?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2403408

भोजपुरी एक्ट्रेस का MMS Video Viral! जानिए कौन है और वायरल क्लिप के पीछे की कहानी क्या है?

Who Is Trisha Kar Madhu: भोजपुरी एक्ट्रेस तृषा कर मधु का वायरल एमएमएस वीडियो हाल ही में खूब सुर्खियां बटोर रहा है. दरअसल, एक्ट्रेस तृषा कर मधु उस समय विवाद में आ गईं, जब उनका एक एमएमएस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

एक्ट्रेस तृषा कर मधु को जानिए (File Photo)

Bhojpuri News: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की लोकप्रिय एक्ट्रेस तृषा कर मधु की चर्चा एक बार फिर हो रही है. इसकी वजह है कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो को उनका वीडियो कहा जा रहा है. हालांकि, एक्ट्रेस तृषा कर मधु साल 2021 में एक बड़े विवाद में फंस गई थी. जब उनका एक एमएमएस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. इस बार भी कुछ ऐसा ही कहा जा रहा है. जो लीक होने की खबर के साथ फिर से सुर्खियां बटोर रहा है. यह वीडियो तेजी से कई सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर फैल गया, जिसने बहुत सारे लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा और एक बहस छेड़ दी. आइए जानने की कोशिश करते हैं कौन हैं तृषा कर मधु और क्या है वायरल क्लिप के पीछे की कहानी क्या है?

दरअसल, तृषा कर मधु भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्टर और डांसर हैं. पश्चिम बंगाल के कोन्नगर में जन्मी और पली बढ़ी, उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा मणि स्कूल, कोलकाता से की और स्नातक की उपाधि आशुतोष कॉलेज, कोलकाता से ली. तृषा कर मधु ने टीवी शो हम हैं हिंदुस्तानी से एक चाइल्ड ऑर्टिस्ट के रूप में डेब्यू किया. इससे उन्हें भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में काम करने का मौका मिला. वह 'सफल विफलता', 'जय देव', 'नमक हराम', 'दिलजले 2' और अन्य जैसे कई म्यूजिक वीडियो और फिल्मों में काम किया.

यह भी पढ़ें:आम्रपाली दुबे को तंग करने लगे निरहुआ! एक्ट्रेस बोलीं- 'मनबा ना राजा जब तू चिल्ला'

एक्ट्रेस तृषा कर मधु उस समय विवाद में आ गईं, जब उनका एक एमएमएस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. एक रिपोर्ट के अनुसार, वीडियो जिसमें उन्हें अपने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखाया गया था, जो तेजी से वायरल हो गया था और जल्द ही तृषा का नाम सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर ट्रेंड करने लगा था. इस वीडियो से तृषा कर मधु की प्रतिष्ठा को ठेस पहुंची.

अभिनेत्री तृषा कर मधु ने इस घटना पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए कहा था कि वह यह जानकर हैरान थीं कि बिहार में ऐसे लोग थे जो उनका निजी वीडियो वायरल करने में सक्षम थे. हालांकि, एक्ट्रेस तृषा कर मधु ने भोजपुरी इंडस्ट्री से जुड़े लोगों का सपोर्ट मांगा था और अपने फैन्स से माफी मांगी थी, ऐसा कहा जाता है.

यह भी पढ़ें:झील सी आंखों वाली हैं ये भोजपुरी एक्ट्रेस, आपने गौर से देखा कभी?

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी. बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news