Bhojpuri Old Song: 'मुंह पे अटक जाता', ये है पुराना गाना, लेकिन आज भी लोगों का बना रहा दीवाना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2405345

Bhojpuri Old Song: 'मुंह पे अटक जाता', ये है पुराना गाना, लेकिन आज भी लोगों का बना रहा दीवाना

Bhojpuri Old Song: दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे के एक पुराना वीडियो सॉन्ग इन दिनों खूब देखा जा रहा है. इन म्यूजिक वीडियो ने यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है. दोनों स्टार इसमें बेहद खूबसूरत लग रहे हैं.  

निरहुआ और आम्रपाली  (File Photo)

Bhojpuri Song: इस समय भोजपुरी इंडस्ट्री में कई सितारे अपनी शानदार एक्टिंग से दुनियाभर में तहलका मचा रहे हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे हैं, जो अपनी दमदार एक्टिंग और जबरदस्त आवाज से इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं. यही वजह है कि भोजपुरी गानों की डिमांड दिन ब दिन बढ़ती जा रही है. वहीं, निरहुआ और आम्रपाली दुबे के एक भोजपुरी गाने ने इस समय तहलका मचा रखा है. 

भोजपुरी इंडस्ट्री में दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. निरहुआ और आम्रपाली जब भी साथ नजर आते हैं तो सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते हैं. अगर आप निरहुआ और आम्रपाली के फैन हैं तो आज हम आपके लिए एक बेहद रोमांटिक गाना लेकर आए हैं, जिसे सुनने के बाद आपका दिल खुश हो जाएगा.

दरअसल, भोजपुरी फिल्म निरहुआ रिक्शावाला 2 का गाना मुंह पे अटक जाता यूट्यूब पर खूब सुना जा रहा है. इस गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली की लोकप्रियता को दिखाया गया है. भोजपुरी गाना मुंह पे अटक जाता में निरहुआ और आम्रपाली बेडरूम में रोमांटिक रिलेशनशिप में नजर आ रहे हैं. इनकी जोड़ी ने तहलका मचा दिया है. दोनों के बीच रोमांस देखकर कोई भी अपना कंट्रोल खो देगा. इतना पुराना होने के बावजूद यह गाना एक बार फिर से लोगों को अपना दीवाना बना रहा है.

यह भी पढ़ें:UP से विधायकी का चुनाव लड़ेंगे पवन सिंह?धनंजय सिंह से मुलाकात के निकाले जा रहे मायने

बता दें कि भोजपुरी गाना मुंह पे अटक जाता प्यारे लाल यादव ने लिखा है. वहीं, राजेश-रजनीश ने इसे कंपोज किया है. इस गाने में आम्रपाली ऑरेंज कलर के शूट में बेहद क्यूट लग रही हैं. निरहुआ और आम्रपाली के इस डांस नंबर को लेकर फैन्स दीवाने हो रहे हैं. इस म्यूजिक वीडियो निरहुआ ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें:जौनपुर के बाहुबली नेता धनंजय सिंह से पवन सिंह ने की मुलाकात, जानिए क्यों?

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी. बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news