UP से विधायकी का चुनाव लड़ेंगे पवन सिंह? धनंजय सिंह से मुलाकात के निकाले जा रहे मायने
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2405279

UP से विधायकी का चुनाव लड़ेंगे पवन सिंह? धनंजय सिंह से मुलाकात के निकाले जा रहे मायने

Bhojpuri News: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह क्या उत्तर प्रदेश से चुनाव लड़ने का प्लान बना रहे हैं? क्या वह बिहार की राजनीति छोड़कर यूपी की सियासत में अपना भविष्य तालाश रहे हैं?. दरअसल, उत्तर प्रदेश के जौनपुर के बाहुबली नेता धनंजय सिंह से पवन सिंह की मुलाकात के बाद ये चर्चाएं होने लगी हैं.  

पवन सिंह और धनंजय सिंह

Pawan Singh: काराकाट से लोकसभा चुनाव हारने के बाद पवन सिंह के सियासी भविष्य को लेकर कई तरह की बातें हो रही हैं. सियासी हलकों में चर्चा है कि उनका पॉलिटिकल करियर खत्म हो गया है, लेकिन एक धड़ा मानता है कि पवन सिंह बिहार विधानसभा चुनाव में उतर सकते हैं. हालांकि, इन सबके बीच भोजपुरी इंडस्ट्री में एक अलग ही चर्चा चल रही है. इस ऑर्टिकल में जानने की कोशिश करेंगे आखिर वो क्या है और सोशल मीडिया पर क्या चल रहा है? जब से पवन सिंह ने जौनपुर के बाहुबली नेता धनंजय सिंह से मुलाकात की है.

दरअसल, भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के बाहुबली नेता धनंजय सिंह से मुलाकात की. इस मुलाकात की जानकारी पवन सिंह ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर रील डालकर दिया. जिसके बाद से सोशल मीडिया पर चर्चा होने की पवन सिंह उत्तर प्रदेश से विधायकी का चुनाव लड़ने वाले हैं! चर्चा तो यहां तक होने लगी है कि पवन सिंह इसी सिलसिले में धनंजय सिंह से मुलाकात किया है.

पवन सिंह के उत्तर प्रदेश से चुनाव लड़ने की हवा तब बन गई, जब सोशल मीडिया पर एक यूजर ने रिएक्शन देते हुए लिखा, 'पवन सिंह को मिला पूर्वांचल के शेर धनंजय सिंह का सपोर्ट, उत्तर प्रदेश से लड़ेंगे विधायकी का चुनाव!' खैर, इसके पीछे क्या सच्चाई है वह पवन सिंह बखूबी जानते होंगे. ये सारी बातें महज कयासों पर चल रही हैं.

यह भी पढ़ें:जौनपुर के बाहुबली नेता धनंजय सिंह से पवन सिंह ने की मुलाकात, जानिए क्यों?

ध्यान रहे कि भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह लोकसभा चुनाव 2024 में हार चुके हैं. उन्होंने बिहार के काराकाट लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय चुनावी ताल ठोंका था. पवन सिंह को को 2,74,723 वोट हासिल हुए थे. पवन सिंह को सीपीआई (माले) के राजाराम कुशवाहा से हार गए थे. वहीं, तीसरे नंबर उपेंद्र कुशवाहा रहे थे.

यह भी पढ़ें: जल्द ही गुड न्यूज देंगी भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा! पति के साथ कर रही प्लानिंग

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी. बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news