जौनपुर के बाहुबली नेता धनंजय सिंह से पवन सिंह ने की मुलाकात, जानिए क्यों?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2404946

जौनपुर के बाहुबली नेता धनंजय सिंह से पवन सिंह ने की मुलाकात, जानिए क्यों?

Pawan Singh News: पावरस्टार पवन सिंह बाहुबली नेता धनंजय सिंह से मिले हैं. इसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. वहीं, सोशल मीडिया पर दोनों की मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं. 

पवन सिंह की धनंजय सिंह से मुलाकात

Pawan Singh: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री पावरस्टार पवन सिंह जौनपुर के बहुबली नेता धनंजय सिंह से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद भोजपुरी जगत में कई तरह की चर्चाएं होने लगी है. सोशल मीडिया पर चर्चा होने की वह (पवन सिंह) उत्तर प्रदेश से विधायकी का चुनाव लड़ेंगे! कहा जा रहा है कि इसी सिलसिले में वह धनंजय सिंह से मिले हैं. इस मुलकात की तस्वीरें पवन सिंह ने सोशल मीडिया पर शेयर की.

पवन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो रील पोस्ट करते हुए लिखा कि बड़े भईया धनंजय सिंह जी से शिष्टाचार मुलाकात. इस पोस्ट पर यूजर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया और लिखा- दो लिजेंड एक फ्रेम में एक साथ. दूसरे यूजर ने लिखा कि दोनों बाहुबली एक साथ में अति सुन्दर जोड़ी भैया.

एक और यूजर ने लिखा कि दो शेर एक साथ जय हो जलवा बरकरार रहे ए भइया. एक ने कमेंट किया- 'बिना पानी मे उतरे ही, पानी मे रहने वाले का औक़ात नाप दे वो है.' एक यूजर ने रिएक्शन देते हुए लिखा कि पवन सिंह को मिला पूर्वांचल के शेर धनंजय सिंह का सपोर्ट, उत्तर प्रदेश से लड़ेंगे विधायकी का चुनाव!

यह भी पढ़ें:जल्द ही गुड न्यूज देंगी भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा! पति के साथ कर रही प्लानिंग

बता दें कि पवन सिंह काराकाट लोकसभा क्षेत्र से इस साल चुनाव लड़ा था. उन्हें 2,74,723 वोट हासिल हुए थे. भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनावी रण में उतरे थे. हालांकि, इसके बाद सियासी हलकों में चर्चा होने लगी कि वह अपनी पार्टी बनाने जा रहे हैं, लेकिन यह मजह अफवाह भर थी.

यह भी पढ़ें:पवन सिंह और खेसारी लाल यादव ही नहीं इन सिंगर्स का भी चलता है भोजपुरी में सिक्का!

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी. बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news