Bhojpuri News: बीजेपी सांसद ने आम्रपाली से पुलिस थाने में की शादी! VIDEO VIRAL
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1776286

Bhojpuri News: बीजेपी सांसद ने आम्रपाली से पुलिस थाने में की शादी! VIDEO VIRAL

Bhojpuri News: यूट्यूब पर आम्रपाली दुबे की शादी का एक वीडियो खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि दिनेश लाल यादव निरहुआ रिक्शा पर आम्रपाली दुबे को भगाकर ले जाते दिखाई देते हैं. 

भोजपुरी की बड़ी खबर

Bhojpuri News: भोजपुरी फिल्म और गाने हर किसी को पसंद होते है. इन्हें सुनने और देखने वाले की अच्छी खासी सख्या भी है. भोजपुरी की तो कॉमेडी वीडियो में सोशल मीडिया पर बवाल मचा देता है. खैर, हम आज इस ऑर्टिकल में बात करेंगे भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की और निरहुआ की शादी के बारे में, जो पुलिस थाने में हुई. इस शादी का वीडियो यूट्यूब पर बवाल काट रखा है. अब आप सोच रहे होंगे निरहुआ ने क्या दूसरी शादी कर ली, वह तो पहले से शादीशुदा हैं. रुकिए जरा यहां ध्यान दीजिए हम दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्मी शादी की बात कर रहे हैं. विश्वास नहीं हो रहा है तो पूरी खबर को पढ़िएगा सारा माजरा समझ जाएंगे.    

दरअसल, यूट्यूब पर आम्रपाली दुबे की शादी का एक वीडियो खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि दिनेश लाल यादव निरहुआ रिक्शा पर आम्रपाली दुबे को भगाकर ले जाते दिखाई देते हैं. इस दौरान और कई रिक्शावाले भी साथ होते हैं. इस बीच दोनों एक मंदिर में जाकर शादी करने की कोशिश करते हैं, तभी निरहुआ की दादी आ जाती है और दोनों को रोक देती हैं. वह कहती है कि ये शादी नहीं हो सकती.

ये भी पढ़ें:'गोली मार के तोहार छाती छेद कर दिही'...ये गाना नहीं आशिकों के लिए वार्निंग है!

वीडियो में देखा जा सकता है कि निरहुआ और आम्रपाली दुबे पर फिल्म के विलेन हमला बोल देते हैं. इस बीच दोनों के बीच जमकर मारपीट होती है. पुलिस आती है और सभी को थाने ले जाती है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि तब आम्रपाली दुबे की मां दिनेश लाल यादव निरहुआ की दादी से अपनी बेटी के लिए हाथ मांगती है. फिर पुलिस थाने में दोनों के हाथ को एक दूसरे से जोड़ते हुए रिश्ता पक्का कर दिया जाता है. बता दें कि ये वीडियो क्लिप निरहुआ रिक्शावाला 2 भोजपुरी फिल्म का है. इस फिल्म में दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने शानदार का किया है. 

ये भी पढ़ें:  Sawan 2023: 'चूड़ी हरी हरी'...पवन सिंह और आस्था सिंह का धमाकेदार कांवर गीत, VIDEO

 

Trending news