Bhojpuri Song: बुरे फंसे निरहुआ, अंजना सिंह लेकर पहुंची दूध, यहां बहुत ट्विस्ट है!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2376765

Bhojpuri Song: बुरे फंसे निरहुआ, अंजना सिंह लेकर पहुंची दूध, यहां बहुत ट्विस्ट है!

Bhojpuri Song:  दिनेश लाल यादव निरहुआ की भोजपुरी फिल्म एक बिहारी सौ पर भारी बहुत ही शानदार है. इस फिल्म का एक गाना वीडियो इन दिनों यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. इस गाने को एक बार देखने पर लगेगा कि निरहुआ दोहरी मुसीबत में फंस गए हैं. मगर, ऐसा नहीं है.

भोजपुरी की बड़ी खबरें

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा जगत के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ इन फिर चर्चाओं में हैं. इस बार चर्चा में रहने की वजह है उनका एक पुराना गाना. इस गाने में वह बहुत बुरी तरह फंसे नजर आ रहे हैं, क्योंकि मौका सुहागरात वाला होता है. निरहुआ और किसी मामले में बुरे नहीं फंसे हैं. जी हां, हम एकदम सही आपको बता रहे है. निरहुआ की एक भोजपुरी फिल्म का गाना इन दिनों यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है, और यही गाना इनके चर्चा में रहने की वजह है. आइए इस गाने के बारे में पूरा जानने की कोशिश करते हैं.

भोजपुरी फिल्‍म एक बिहारी सौ पर भारी का यह गाना है. गाने के बोल ही बहुत धमाकेदार है. अगर आप पुराने भोजपुरी गानों के शौकीन हैं, तो आपने यह गाना जरूर सुना होगा. वह गाना 'छोड़ ना ए राजा मुन्नी कमाल है देसी बा' है. इस गाने के वीडियो में आपको निरहुआ और अंजना सिंह दिखाई दे रही होंगी. इसके बाद अक्षरा सिंह की भी एंट्री होती है. इन्हीं के बीच में निरहुआ फंस गए होते हैं.

'छोड़ ना ए राजा मुन्नी कमाल है देसी बा' को विनोद राठौड़ और इंदु सोनाली ने अपनी आवाज दी है. वहीं, संगीत गुणवंत सेन ने दिया है. इसके बोल प्यारे लाल यादव 'कवि' ने लिखे हैं. हालांकि, फिल्म के इस गाने की सबसे बड़ी खूबसूरती तीन सुपरस्‍टार्स का एक साथ होना है. जिसमें दिनेश लाल यादव निरहुआ, अंजना सिंह और अक्षरा सिंह हैं.

फिल्‍म एक बिहारी सौ पर भारी गाने का सीक्‍वेंस सुहागरात का है. इस गाना वीडियो में आप देख सकते हैं कि दिनेश लाल यादव निरहुआ सेज पर बैठे हुए हैं. इस बीच वहां अक्षरा सिंह और अंजना सिंह दूध का ग्‍लास लेकर पहुंत जाती हैं. इसके बाद यह गाना बहुत ही मजेदार अंदाज में आगे बढ़ता है. इस तरह फिल्‍म में शादी की पहली ही रात में दिनेश लाल यादव निरहुआ मुसीबत में फंस जाते हैं.

Trending news