भोजपुरी के सुदेश भोसले को जानते हैं आप? निरहुआ की फिल्म में उनकी आवाज में गाना गाकर मचाया हंगामा
Advertisement

भोजपुरी के सुदेश भोसले को जानते हैं आप? निरहुआ की फिल्म में उनकी आवाज में गाना गाकर मचाया हंगामा

आपको याद होगा कि अमिताभ बच्चन से लेकर बॉलीवुड के कई कलाकारों को अपनी आाज दे चुके मिमिक्री ऑर्टिस्ट सुदेश भोसले को कितना प्यार मिला. सुदेश भोसले ने किशोर कुमार के निधन के बाद इंडस्ट्री में कई कलाकारों के लिए अपनी आवाज दी जिनकी आवाज किशोर कुमार थे.

(फाइल फोटो)

Bhojpuri Sudesh Bhosale Sugam Singh Song: आपको याद होगा कि अमिताभ बच्चन से लेकर बॉलीवुड के कई कलाकारों को अपनी आाज दे चुके मिमिक्री ऑर्टिस्ट सुदेश भोसले को कितना प्यार मिला. सुदेश भोसले ने किशोर कुमार के निधन के बाद इंडस्ट्री में कई कलाकारों के लिए अपनी आवाज दी जिनकी आवाज किशोर कुमार थे. अब भोजपुरी को एक ऐसा ही सुदेश भोसले मिल गया है जो भोजपुरी के लगभग हर सिंगर की आवाज में गाना गा सकता है. इसका नमूना उसने दिनेश लाल यादव निरहुआ की फिल्म 'कलाकंद' में दिखाया जिसमें उसने निरहुआ की आवाज में एक गाना गाया और इस गाने ने हंगामा मचा दिया. इस गाने को सुनने वाले भरोसा ही नहीं कर पा रहे थे कि यह गाना निरहुआ ने नहीं गाया है.

बता दें कि दिनेश लाल यादव निरहुआ जैसे सिंगर के बारे में कहा जाता है कि वह अपनी फिल्म के गानों में अपनी आवाज खुद देते हैं लेकिन इश बार ऐसा नहीं हुआ है फिल्म 'कलाकंद' में निरहुआ के लिए एक गाना 'मिलल भी चाही ले पास भी न जाइले' को सुगम सिंह ने अपनी आाज दी है और वह भी हू-ब-हू निरहुआ के आवाज में.

बता दें कि सुगम सिंह की आवाज में गाए इस गाने 'मिलल भी चाही ले पास भी न जाइले' के बोल तरुण पांडे ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. फिल्म 'कलाकंद' के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं और इस फिल्म की कहानी और इसका निर्देशन संतोष मिश्रा का है. फिल्म में दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे, नीलम गिरी, सुशील सिंह, संजय पांडे सरीखे कलाकार ने काम किया है. फिल्म के इस गाने 'मिलल भी चाही ले पास भी न जाइले' को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है और यहां इसका हंगामा जारी है. इस गाने के वीडियो को अभी तक 2.5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें- WATCH: रितेश पांडे और नीतू यादव में ठनी, जब बोला 'आम सासाराम में जाई', हुआ हंगामा

Trending news