झगरू महतो चायवाला को जानते हैं आप? जिसने बीवी को बैठा दिया दुकान पर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2374413

झगरू महतो चायवाला को जानते हैं आप? जिसने बीवी को बैठा दिया दुकान पर

Bhojpuri Comedy Video: झगरू महतो चाय की दुकान खोल लिए हैं. वह जोर-जोर से आवाज लगाकर ग्राहक को बुलाते हैं. दुकान पर उनकी पत्नी बैठी हुई हैं. वहीं, झगरू महतो के पिता चाय की दुकान के बर्तन साफ कर रहे होते हैं.

झगरू महतो चायवाला

Jhagru Mahato Comedy: भोजपुरी कॉमेडी वीडियो हर किसी भोजपुरी भाषी को पसंद आया है. खासतौर पर जब वह स्थानीय भाषा में हो, तो और भी गुदगुदाता है. सोशल मीडिया पर आपको अक्सर ऐसे कॉमेडी वीडियो देखने को मिल जाते होंगे. ये कॉमोडी वीडियो आपको तरोताजा कर देते है. वीडियो देखने के के बाद अपने आप ही हंसी के ठहाके लगने लगते हैं. ऐसा ही काम कर रहे झगरू महतो, जो अपनी कॉमेडी से आप सभी के चेहरे पर मुस्कान ला रहे हैं. इनके वीडियो कमाल के होते हैं.

अब इसी कॉमेडी वीडियो को ले लीजिए, जिसमें झगरू महतो चायवाला बने हुए हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि झगरू महतो की चाय की दुकान है और वह जोर जोर से आवाज लगाकर ग्राहक को बुलाते हैं. वहीं, उनके पिता जी दुकान पर इस्तेमाल होने वाले बर्तन को मांज रहे होते हैं. इसी वीडियो में आपको एक औरत खड़ी हुई दिखाई देगी. वह औरत झगरू महतो की पत्नी हैं.

झगरू महतो चायवाला कॉमेडी वीडियो में देखा जा सकता है कि वह अपनी बीवी को चाय की दुकान पर बैठा देते हैं. झगरू महतो चाय को बेचने जाते हैं. ट्रेन में जब वह चाय बेचने जाते हैं तो इस दौरान का संवाद बेहद शानदा है. आपके चेहरे पर हंसी लाने के लिए काफी है. 

वहीं, झगरू महतो चाय बेचकर पैसा लेकर दुकान पर वापस आते हैं. इस दौरान पैसा वह अपने पिता जी को देते हैं, लेकिन झगरू की पत्नी पैसा ले लेती है. इसके बाद वह अपनी पत्नी से पैसा छीनकर वापस पिता को देते हैं और पत्नी को घर भेज देते हैं. आपको इस कॉमेडी वीडियो को जरूर देखना चाहिए. 

झगरू महतो चायवाला कॉमेडी वीडियो 28 जुलाई, 2023 को दिलखुश कॉमेडी यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. आप यहां जाकर इस वीडियो को देख सकते हैं.

Trending news