Bhojpuri News: 'डबल खिड़की' से रानी को प्यार कर रहे खेसारी लाल यादव, व्यूज देखकर नहीं होगा भरोसा!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1887985

Bhojpuri News: 'डबल खिड़की' से रानी को प्यार कर रहे खेसारी लाल यादव, व्यूज देखकर नहीं होगा भरोसा!

Bhojpuri News: भोजपुरी गाना 'डबल खिड़की' को खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने शिल्पी राज के साथ शानदार आवाज दी है. गाने के लिरिक्स अभिषेक भोजपुरिया (Abhishek Bhojpuriya) ने लिखा हैं. जबकि, संगीत मोनू सिन्हा (Monu Sinha) ने दिया है. 

खेसारी लाल यादव का गाना सुनिए

Bhojpuri News: खेसारी लाल यादव और भोजपुरी एक्ट्रेस रानी का एक गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर है. फैन्स इस गाना वीडियो को इतना प्यार दे रहे हैं कि गाना का लगातार व्यूज बढ़ रहा है. खेसारी का गाना इतना प्यारा है कि आप सुनकर आनंदित हो जाएंगे. अगर आपने एक बार गाना वीडियो देख लिया तो आप कई बार इस गाने को देखोगे. यह दावा खेसारी लाल यादव के फैन्स कर रहे हैं. उनका दावा भी सही है, क्योंकि गाना वाकय में लाजवाब है.

दरअसल, इस भोजपुरी गाना वीडियो में खेसारी लाल यादव को भोजपुरी एक्ट्रेस रानी ने रिझाने का काम किया है. 'डबल खिड़की' से खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को रानी ने अपने पियवा की तारीफ की है. उन्होंने इस गाना वीडियो के जरिए जिक्र किया कि पियवा कैसे उनको प्यार करता है. इस गाना वीडियो में दोनों स्टार की जोड़ी बहद प्यारी लग रही है. खेसारी और रानी का डांस मूव देखकर हर बार गाना वीडियो देखने का मन करेगा.

भोजपुरी गाना 'डबल खिड़की' को खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने शिल्पी राज के साथ शानदार आवाज दी है. गाने के लिरिक्स अभिषेक भोजपुरिया (Abhishek Bhojpuriya) ने लिखा हैं. जबकि, संगीत मोनू सिन्हा (Monu Sinha) ने दिया है. वहीं, वीडियो को डायरेक्ट पवन पाल (Pawan Pal) और शरवन (Shravan Pal) ने किया है. गाना वीडियो की क्वालिटी बेहद शानदार है.

ये भी पढ़ें:Monalisa News: फ्लोरल ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रहीं मोनालिसा, देखें तस्वीर

अब बात करें कि भोजपुरी गाना 'डबल खिड़की' गाने को यूट्यूब पर अबतक कितने व्यूज मिले हैं तो इसे 24,578,343 बार देका जा चुका हैं. यूट्यूब पर 27 अगस्त, 2023 को रिलीज किया है. फैन्स का इस गाने को इतना प्यार मिल रहा कि आप कमेंट्स बॉक्स में उनकी प्रतिक्रिया देख सकते हैं. एक फैंस ने लिखा- इनके आवाज में जरूर कोई जादू है अपने लाखों करोड़ों क्रेजी फैंस के दिलों पर राज करते हैं. वहीं, और यूजर ने लिखा कि मंदिर बिना पुजारी के और भोजपुरी बिना खेसारी के शोभा ना देला जय हो भोजपुरिया समाज.

ये भी पढ़ें:Bhojpuri News: शिलांग में भोजपुरी का जलवा, इन गानों पर युवाओं ने जमकर किया डांस

बता दें कि भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपने करियर के सबसे मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. वह अब केवल एक ही कंपनी के लिए दो साल तक गाना गा पाएंगे. इस बीच दिल्ली हाई कोर्ट के फैसला आने के पहले रिलीज हुआ डबल खिड़की गाना ने उनके कुछ हद तक सुकुन दिया होगा. क्योंकि यह गाना यूट्यूबर म्यूजिक सेक्शन पर 9 नंबर पर ट्रेंड कर रहा है.

 

Trending news