Bhojpuri News: संघर्ष 2 फिल्म नहीं भोजपुरी के लिए टॉनिक है, खेसारी लाल यादव बेलगाम घोड़ा, अब कोई रोक नहीं सकता!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1929747

Bhojpuri News: संघर्ष 2 फिल्म नहीं भोजपुरी के लिए टॉनिक है, खेसारी लाल यादव बेलगाम घोड़ा, अब कोई रोक नहीं सकता!

Bhojpuri News: भोजपुरी फिल्मों के फिल्म निर्माता रत्नाकर कुमार ने खेसारी लाल यादव के साथ पराग पाटिल के निर्देशन में फिल्म 'संघर्ष 2' का निर्माण करके इतिहास रच दिया है.

खेसारी लाल यादव

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री एक वक्त में अपने सुनहरे दौर से गुजर चुकी थी. इस वक्त यह अपने सबसे खराब दौर से गुजर रही है. भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री पर अश्लीलता का ठप्पा लग गया है. अब फिल्मों के बजाय केवल म्यूजिक इंडस्ट्री कही जाने लगी है. इस बीच खेसारी लाल यादव की एक फिल्म आती है, जिसका नाम संघर्ष 2 है, जो भोजपुरी में बदलाव की कहानी लिख रही है. खेसारी लाल यादव भोजपुरी में जिस बदलाव की बात करते हैं. वह इस फिल्म के जरिए होता दिखाई दे रहा है.

खेसारी लाल यादव ने जिस तरह से संघर्ष 2 को लेकर प्रमोशन किया, उससे एक बाद तो साफ हो गई कि भोजपुरी सिनेमा जगत में खेसारी लाल यादव अब बेलगाम घोड़ा साबित हो रहे हैं. वह अपनी मेहनत के दम पर पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री को बदलने की क्षमता रखते हैं. संघर्ष 2 भोजपुरी सिनेमा जगत के लिए टॉनिक का काम करेगी. खेसारी लाल यादव भोजपुरी के सबसे बड़े बदलाव के रूप में आगे आने वाले स्टार हैं. 

ये भी पढ़ें:Bhojpuri News: भोजपुरी फिल्म संघर्ष 2 के हिट होने पर बन गया गाना

दरअसल, भोजपुरी फिल्मों के फिल्म निर्माता रत्नाकर कुमार ने खेसारी लाल यादव के साथ पराग पाटिल के निर्देशन में फिल्म 'संघर्ष 2' का निर्माण करके इतिहास रच दिया है. इस फिल्म को भोजपुरी दर्शकों का खूब प्यार मिलता है. सिनेमाघरों में दर्शक उमड़ रहे हैं. यह फिल्म जिस भी सिनेमाघर में रिलीज की गई है, वहां पर दर्शकों की भारी भीड़ देखने को मिल रही है. इस फिल्म के प्रति दीवानगी देखते ही बन रही है. 

ये भी पढ़ें:खेसारी लाल यादव को देखने सिनेमाघर के गेट पर चढ़ गए फैन्स, हर तरफ संघर्ष ही संघर्ष

Trending news