Namrata Malla: इस भोजपुरी बाला का बिकिनी लुक मचा रहा हंगामा, तस्वीरें मदहोश करनेवाली, वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1852592

Namrata Malla: इस भोजपुरी बाला का बिकिनी लुक मचा रहा हंगामा, तस्वीरें मदहोश करनेवाली, वायरल

भोजपुरी सिनेमा ने समय के साथ खूब प्रगति की है. अब भोजपुरी सिनेमा की पहचान ग्लोबल हो गई है. ऐसे में भोजपुरी सिनेमा की तरफ देश ही नहीं दुनिया के कई देशों से अभिनेत्रियों का आकर्षण बढ़ा है.

(फाइल फोटो)

Namrata Malla: भोजपुरी सिनेमा ने समय के साथ खूब प्रगति की है. अब भोजपुरी सिनेमा की पहचान ग्लोबल हो गई है. ऐसे में भोजपुरी सिनेमा की तरफ देश ही नहीं दुनिया के कई देशों से अभिनेत्रियों का आकर्षण बढ़ा है. आपको बता दें कि इन दिनों बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को भी हॉटनेस के मामले में इस इंडस्ट्री की अभिनेत्रियां टक्कर देती हुई नजर आती हैं. ऐसे में भोजपुरी के सभी नामी गिरामी कलाकारों के साथ अपने हुस्न का जलवा बिखेर चुकी नम्रता मल्ला के भी दीवाने भोजपुरी में बड़ी संख्या में लोग हैं. नम्रता को इंस्टाग्राम पर फॉलो करनेवालों की संख्या 2.2 मिलियन से ज्यादा है. ऐसे में नम्रता की प्रसिद्धि का अंदाजा आप स्वत: लगा सकते हैं.

नम्रता सोशल मीडिया की भी स्टार हैं और उनकी तस्वीरें और वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. नम्रता की लेटेस्ट सुपरहॉट तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह बिकिनी में हॉटनेस का तड़का लगा रही है. बिकिनी लुक से वह कहर ढाती नजर आ रही हैं.

नम्रता मल्ला अपने चाहनेवालों को कभी निराश नहीं करती और लगातार सोशल मीडिया पर अपनी सुपरहॉट तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती नजर आती हैं.

नम्रता ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर बिकिनी में वीडियो और फोटो पोस्ट की है जो अब वायरल हो रहा है. इन तस्वीरों में नम्रता का लुक एकदम हॉट लग रहा है. नम्रता की इन तस्वीरों से नजर हटाना भी मुश्किल है. नम्रता के सोशल मीडिया अकाउंट पर आपको एक से एक धांसू तस्वीरें और वीडियो देखने को मिलेगी. हालांकि नम्रता का यह बिकिनी लुक सोशल मीडिया पर लोगों के लिए पहली बार नहीं आया है. इससे पहले भी नम्रता बिकिनी में तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रही है. नम्रता की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तबाह मचा रही है.

ये भी पढ़ें- Bhojpuri News: भोजपुरी एक्ट्रेस ने को-स्टार पर लगाया रेप का आरोप, दर्ज कराई शिकायत

Trending news