Pawan Singh Song: पवन सिंह ने चांदनी सिंह से रोमांटिक अंदाज में बोले- 'धनिया ए जान', वायरल हो गया वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1871385

Pawan Singh Song: पवन सिंह ने चांदनी सिंह से रोमांटिक अंदाज में बोले- 'धनिया ए जान', वायरल हो गया वीडियो

Pawan Singh Song: भोजपुरी सिंगर-एक्टर को 'लॉलीपॉप लागेलु' गाने के लिए जाना जाता है जो दुनिया भर में वायरल हुआ था. वह कई हिंदी टेलीविजन शो में भी नजर आ चुके हैं.

पवन सिंह का नया गाना रिलीज

Pawan Singh Song: भोजपुरी सिनेमा जगत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले भोजपुरी गायक-अभिनेताओं में से एक पवन सिंह (Pawan Singh) ने प्रशंसकों के लिए एक नया गाना 'धनिया ए जान' लेकर आए हैं. इस लेटेस्ट गाने में भोजपुरी एक्ट्रेस चांदनी सिंह के साथ थिरकते नजर आ रहे हैं. इस गाने को पवन सिंह (Pawan Singh) और शिल्पी राज ने गाया है. गाने को विजय चौहान ने लिखा है और संगीत विकाश यादव ने दिया है.

यूट्यूब पर लगातार गाने के व्यूज बढ़ रहे हैं

अब बात करते हैं कि इस गाने को अबतक यूट्यूब पर कितने व्यूज मिले हैं. भोजपुरी गाना 'धनिया ए जान' को यूट्यूब पर अबतक 679,219 बार देखा जा चुका हैं. यह गाना 14 सितंबर, 2023 को अपलोड किया गया है. पवन सिंह (Pawan Singh) के इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि यूट्यूब पर लगातार गाने के व्यूज बढ़ रहे हैं. फैन्स का प्यार भरपूर 'धनिया ए जान' गाने को मिल रहा है. 

​ये भी पढ़ें: कनिष्का रावत ने पोस्ट की एक तस्वीर और सोशल मीडिया पर मच गया बवाल!

'लॉलीपॉप लागेलु' गाने के लिए जाना जाता है

बता दें कि भोजपुरी सिंगर-एक्टर को 'लॉलीपॉप लागेलु' गाने के लिए जाना जाता है जो दुनिया भर में वायरल हुआ था. वह कई हिंदी टेलीविजन शो में भी नजर आ चुके हैं. साल 2004 में उन्होंने फिल्म 'रंगली चुनरिया तोहरे नाम' से एक्टिंग डेब्यू किया. साल 2020 में पवन सिंह (Pawan Singh) ने अमेरिकी डांसर और अभिनेत्री लॉरेन गोटलिब के गाने 'कमरिया हिला रही है' से बॉलीवुड में डेब्यू किया.

ये भी पढ़ें:राजस्थानी एक्ट्रेस को पसंद आई भोजपुरी इंडस्ट्री, जानें कौन हैं मिथिला पुरोहित

पवन सिंह आने वाली फिल्में

वहीं, बात करें पवन सिंह (Pawan Singh) की आने वाली फिल्मों के बारे में, तो पवन सिंह (Pawan Singh) की आने वाली कई भोजपुरी फिल्में हैं जैसे 'सूर्यवंशम', 'धर्म', 'सिंह इज फायर', 'सनक', 'हर हर गंगे', 'कैसे हो जाला प्यार', 'मेरा' 'भारत महान', 'मेरा वतन' और 'हम हैं राही प्यार के' है.

 

Trending news