Pawan Singh Controversy: पावर स्टार पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह से सुलह की सारी कोशिश नाकाम! पत्नी बोली- मैं कहीं की नहीं रहूंगी...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1906039

Pawan Singh Controversy: पावर स्टार पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह से सुलह की सारी कोशिश नाकाम! पत्नी बोली- मैं कहीं की नहीं रहूंगी...

भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह दर्शकों के बीच अपनी गायकी और अंदाज की वजह से जितने फेमस हैं विवादों की वजह से भी उनको उतनी ही पहचान मिली हुई है. खेसारी लाल यादव से लेकर अक्षरा सिंह सरीखे भोजपुरी कलाकारों के साथ उनका विवाद उनको सुर्खियों में रखता रहा है.

(फाइल फोटो)

Pawan Singh Controversy: भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह दर्शकों के बीच अपनी गायकी और अंदाज की वजह से जितने फेमस हैं विवादों की वजह से भी उनको उतनी ही पहचान मिली हुई है. खेसारी लाल यादव से लेकर अक्षरा सिंह सरीखे भोजपुरी कलाकारों के साथ उनका विवाद उनको सुर्खियों में रखता रहा है. वहीं पवन सिंह की पहली पत्नी की आत्महत्या की खबर की वजह से भी वह खूब विवादों में आए थे. फिर पवन सिंह और अक्षरा सिंह के बीच रिश्तों को लेकर खूब चर्चाएं हुईं, दोनों ने कई बार सार्वजनिक मंच से भी अपने रिश्तों को इशारों में स्वीकार किया. लेकिन, अचानक पवन सिंह की ज्योति सिंह से शादी की खबर के बाद पवन और अक्षरा के बीच जमकर विवाद हुआ. अब पवन सिंह अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक को लेकर चर्चा में हैं. 

दरअसल पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने अदालत में पवन सिंह से तलाक के लिए अर्जी डाली और वह पवन सिंह पर कई तरह की शारीरिक, मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाती रही हैं. ज्योति सिंह ने तो पवन सिंह पर जर्बदस्ती अबॉर्शन तक कराए जाने की भी इल्जाम लगाया है. इसी तलाक के मामले में सुनवाई के लिए आरा के सिविल कोर्ट के फैमिली कोर्ट में जज के सामने पवन सिंह और ज्योति सिंह पहुंचे. 

ये भी पढ़ें- कहीं आपके नाम में भी तो नहीं आता ये अक्षर दो बार, ऐसा होगा करियर और भविष्य

यहां पवन सिंह पत्नी ज्योति सिंह को तलाक देने पर अड़े रहे. जबकि उनकी पत्नी ज्योति सिंह इससे उलट उनके साथ रहने को तैयार नजर आईं. हालांकि ज्योति सिंह के वकील की मानें तो उन्होंने उसे कहीं का नहीं छोड़ा है. ऐसे में उनके क्लाइंट को पवन सिंह 3 करोड़ रुपए और नोएडा में एक घर दे दे. हालांकि उन्होंने बताया कि इस पर पवन सिंह ने कुछ नहीं कहा ऐसे में अब वह आगे केस लड़ेंगे. यानी दोनों के बीच सुलह की संभावना खत्म हो गई है. 

ज्योति सिंह के वकील ने कहा कि पवन सिंह की तरफ से एक करोड़ रुपए और वन टाइम सेटलमेंट की बात कही गई है जिसे हम मानने को तैयार नहीं है.  उन्होंने कहा कि पवन सिंह ज्योति सिंह को अपने साथ रखने को तैयार नहीं हैं. इस मामले में अगली सुनवाई की तारीख 17 अक्टूबर तय की गई है.  
 
बता दें कि इस मामले में 9 अक्टूबर 2021 को पहले पवन सिंह ने आरा की फैमिली कोर्ट में अपनी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक के लिए अर्जी दाखिल की थी जिसके बाद ज्योति सिंह ने भी पवन सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कराया था और उनपर कई तरह की प्रताड़ना और यौन हिंसा का आरोप लगाया था. पवन सिंह की दूसरी पत्नी ज्योति सिंह के साथ भी उनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया, अब दोनों के बीच रिश्ते सामान्य नहीं हैं.

पवन सिंह ने तलाक के लिए अदालत में मामला दर्ज कराया था कि उनके और ज्योति सिंह के रिश्तों में काफी ज्यादा तनाव है जिस वजह से वह तलाक लेना चाह रहे हैं. इधर पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह के वकील ने भी उनपर कई आरोप लगाए थे. जिसमें ज्योति सिंह का दो बार अबॉर्शन कराना, मारपीट, गाली-गलौच करने का भी आरोप लगाया गया था. ज्योति सिंह ने यूपी के बलिया में पवन सिंह के खिलाफ पुलिस को इसकी शिकायत दी थी. 

Trending news