AIMIM प्रदेश अध्यक्ष ने दी पुलिस को चेतावनी,कहा- जिले में किया जाएगा आंदोलन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1890130

AIMIM प्रदेश अध्यक्ष ने दी पुलिस को चेतावनी,कहा- जिले में किया जाएगा आंदोलन

Bihar Crime: बिहार में अपराधियों का बेखौफ अंदाज लगातार जारी है. अपराधी आए दिन बड़ी आसानी से किसी भी घटना को अंजाम देकर बच जा रहे हैं. पुलिस कार्रवाई करते ही रह जा रही है. ताजा मामला किशनगंज जिले का है.

AIMIM प्रदेश अध्यक्ष ने दी पुलिस को चेतावनी,कहा- जिले में किया जाएगा आंदोलन

किशनगंज: Bihar Crime: बिहार में अपराधियों का बेखौफ अंदाज लगातार जारी है. अपराधी आए दिन बड़ी आसानी से किसी भी घटना को अंजाम देकर बच जा रहे हैं. पुलिस कार्रवाई करते ही रह जा रही है. ताजा मामला किशनगंज जिले का है. जहां बहादुरगंज थाना अंतर्गत पलासमनी गांव से अज्ञात बदमाशों के द्वारा डीलर तमीजुद्दीन को बीते 22 सितंबर की देर शाम अपहरण कर लिया था. घटना के 5 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ अब तक खाली है. हालांकि इस मामले किशनगंज एसपी घटना के बाद प्रशिक्षु डीएसपी राजन कुमार के नेतृत्व में एसआईटी का गठन कर मामले की जांच का जिम्मा दिया गया है.

वही AIMIM के प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल ईमान ने इस मामले में किशनगंज पुलिस को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर डीलर तमीजुद्दीन को पुलिस बरामद नहीं कर पाती है तो जिले में आंदोलन किया जायेगा. उन्होंने कहा कि अगर किसी मंत्री या बड़े आदमी के बेटे को अगवा कर लिया होता तो क्या पुलिस ऐसे ही हाथ पर हाथ धरे बैठी रहती. पूरे बिहार में हंगामा हो गया होता. उन्होंने कहा कि आज बिहार पुलिस अनुसंधान के मामले में अत्याधुनिक तकनीक से लैस होने के बावजूद पांच दिनों से लापता डीलर को बरामद करने में सक्षम नहीं है.

अख्तरुल ईमान ने कहा कि किशनगंज जिला शांतिप्रिय जगह है और यहां के इतिहास में अपहरण जैसी घटना होना यहां के शांति पर एक बड़ा आघात है. वहीं किशनगंज पुलिस कप्तान डॉ. इमानुल हक मेगनु आज पीड़ित परिवार के आवास पहुंचकर अपहृत डीलर तमीजुद्दीन के परिजनों से घटना के संदर्भ में विस्तृत जानकारी ली. एसपी ने पीड़ित परिवार को आश्वासन दिया कि जल्द ही मामले का उद्भेदन कर घटना में संलिप्त आरोपियों पर कार्रवाई कर डीलर तमीजुद्दीन को बरामद कर लिया जायेगा.

इनपुट- अमित कुमार सिंह

ये भी पढ़ें- नित्यानंद राय ने बिहार सरकार पर बोला हमला, कहा- राज्य में महिलाएं सुरक्षित नहीं

 

Trending news