'पांडे जी का बेटा हूं...', चिंटू ने 6 साल पहले मचा दिया धमाल, आज भी लोगों की पहली पसंद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2386196

'पांडे जी का बेटा हूं...', चिंटू ने 6 साल पहले मचा दिया धमाल, आज भी लोगों की पहली पसंद

Pradeep Pandey Chintu old Song:  भोजपुरी दर्शकों के चहेते एक्टर प्रदीप पांडेय चिंटू को दर्शकों खूब ज्यादा पसंद करते हैं. उनका 6 साल पुराना एक गाना इन दिनों खूब सुना जा रहा है. यह गाना भोजपुरी फिल्म माई रे माई हमरा उहे लड़की चाही का है. गाने का नाम पांडेय जी का बेटा हूं है.

भोजपुरी की बड़ी खबरें

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रदीप पांडे चिंटू अपने एक्शन के लिए खूब जाने जाते हैं. उनका एक्शन दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब रहता है. दर्शक भी प्रदीप पांडे चिंटू का एक्शन देखने के लिए बड़े पर्दे का रुख करते हैं. चिंटू के बारे में कहा जाता है कि वह भोजपुरी सिनेमा जगत के प्योर एक्टर हैं. मगर, क्या आप जानते हैं वह सॉन्ग भी गाते हैं. शायद आपने सुना होगा, क्योंकि उनका 6 साल पुराना एक गाना आज भी लोग खूब सुनते हैं. आइए इस गाने के बारे में जानते हैं.

प्रदीप पांडे चिंटू का भोजपुरी गाना का नाम पांडे जी का बेटा हूं है. इस गाने के जरिए उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया था. तब से लेकर आज तक इस गाने की गूंज आपको सुनाई देती होगी. पांडे जी का बेटा हूं सॉन्ग वीडियो में प्रदीप पांडे चिंटू के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा हैं. दोनों स्टार ने म्यूजिक वीडियो में शानदार परफॉर्म किया है. प्रदीप पांडे चिंटू और निधि झा के बीच शानदार केमेस्ट्री नजर आई.

भोजपुरी गाना पांडे जी का बेटा हूं को प्रदीप पांडे चिंटू ने सिंगर इंदु सोनाली के साथ मिलकर गाया है. यह गाना माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही भोजपुरी फिल्म का है. इस फिल्म में प्रदीप पांडे और निधी झा ने काम किया है. पांडे जी का बेटा हूं गाने को म्यूजिक छोटे बाबा दिया है. जबकि, इसके लिरिक्स सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखा है.

यह भी पढ़ें:Bhojpuri News: निरहुआ और आम्रपाली दुबे का नया कारनामा! जानकर हर कोई हैरान

बता करें इस गाने की व्यूज की तो इसे अबतक 595,240,251 बार देखा जा चुका है. यह गाना 19 जुलाई, 2018 को यूट्यूब पर अपलोड किया गया था. तब से लेकर अबतक भोजपुरी गाना पांडे जी का बेटा हूं लोगों की जुबान पर चढ़ा हुआ है. कहा जाता है कि यह गाना आज भी लोगों की पहली पसंद बना हुआ है.

यह भी पढ़ें:भोजपुरी एक्ट्रेस के इस लुक ने खींचा ध्यान, कौन हैं ये अप्सरा? देखिए तस्वीरें

Trending news