मेहरबान, कदरदान, साहिबान दिल थाम कर बैठिए!, फिर आ गए हैं 'मिश‍िर जी', इस गाने में राकेश मिश्रा ने उड़ा दिया गर्दा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2291187

मेहरबान, कदरदान, साहिबान दिल थाम कर बैठिए!, फिर आ गए हैं 'मिश‍िर जी', इस गाने में राकेश मिश्रा ने उड़ा दिया गर्दा

Bhojpuri Song Mishir Ji: भोजपुरी गाना मिशिर जी में राकेश मिश्रा ने गजब का काम किया है. इनके साथ भोजपुरी एक्ट्रेस क्‍वीन शालिनी म्यूजिक वीडियो में नजर आ रही हैं. दोनों स्टार की जोड़ी को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.

शालिनी और राकेश मिश्रा

Bhojpuri Song: भोजपुरी गाने सुनने का एक अलग ही आनंद है. कहा जाता है कि जिसने एक बार भोजपुरी गाना सुन लिया वह इनका दिवाना हो जाता है. क्योंकि भोजपुरी गानों का क्रेज ही एक अलग लेवल का होता है. अब इसी गाने को देख लीजिए, जिसमें राकेश मिश्रा और शालिनी ने गर्दा उड़ा दिया है. भोजपुरी सिंगर राकेश मिश्रा का नया गाना 'मिशिर जी' रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है. यह गाना लोगों को झूमने पर मजूबर कर देगा.

राकेश मिश्रा ने 'मिशिर जी' म्यूजिक वीडियो में दमदार एक्टिंग की है. वहीं, बेहतरीन लिरिक्स इस गाने में चार चांद लगा रहे हैं. भोजपुरी 'मिशिर जी' म्यूजिक वीडियो टी-सीरीज हमार भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर 10 जून, 2024 को अपलोड किया गया है. इस म्‍यूजिक वीडियो में राकेश मिश्रा और भोजपुरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री की क्‍वीन शालिनी ने गर्दा उड़ा दिया है.

'मिशिर जी' गाने को राकेश मिश्रा ने इंदु सोनाली के साथ मिलकर गाया है. जबकि, अरुण बिहारी ने इस गाने को लिखा हैं. वहीं, म्यूजिक छोटू रावत ने दिया है. इस भोजपुरी गाने की वीडियो क्वालिटी बहुत शानदार है. 

भोजपुरी फिल्म निरहुआ रिक्शावाला में भी था ये गाना

बता दें कि दिनेश लाल यादव की भोजपुरी फिल्म निरहुआ रिक्शावाला में मिशिर जी के नाम से गाना था. यह गाना भी सुपरहिट था. अब राकेश मिश्रा ने इसका न्या वर्जन रिलीज किया है. जो बेहद ही शानदार है.

यह भी पढ़ें:जीजा से बोलीं साली 'बुलेट चलावे सिखा दीं', COOL लुक में नजर आए रितेश पांडे और रानी

इस म्यूजिक वीडियो के कमेंट सेक्शन में यूजर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज पुराना दिन याद आ गया. ये सॉन्ग सुनके जब हम सब छोटे थे तो यही गाना सुनते थे. वहीं, एक और यूजर ने लिखा कि मैं कब से इस गाने का वेट कर रहा था. गजब का सॉन्ग है भाई.

यह भी पढ़ें:खेसारी लाल यादव का फैंस को तोहफा, रंग दे बसंती का नया रोमांटिक गाना रिलीज

Trending news