Sawan 2023: पवन सिंह की गद्दारी के बाद अक्षरा सिंह ने कहा, 'हमार जान महादेव'! VIDEO
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1814313

Sawan 2023: पवन सिंह की गद्दारी के बाद अक्षरा सिंह ने कहा, 'हमार जान महादेव'! VIDEO

Sawan 2023: भोजपुरी सिनेमा जगत की स्टारअक्षरा सिंह (Akshara Singh) की एक्टिंग, डांस और सिंगिंग का का हर कोई दीवाना है. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने इस साल सावन के महीने में महादेव को समर्पित कई गाने रिलीज किए हैं. इसी क्रम में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक और बोल बम गाना रिलीज हुआ है, जिसका नाम 'हमार जान महादेव' है. भोजपुरी एक्ट्रेस ने इस गाने के जरिए महादेव के लिए अपने प्रेम को दिखती हैं.

अक्षरा सिंह का सावन गाना

Sawan 2023: सावन के महीने में भोजपुरी सिंगर लगातार बोल बम गाने रिलीज रहे हैं. इस बीच अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपने गाने के जरिए सीधा पवन सिंह को टक्कर दे रही हैं. पहले पवन सिंह शिव भजन लेकर आते हैं, तो उसके बाद अक्षरा सिंह (Akshara Singh) शिव कीर्तिन लेकर आती हैं. अब अक्षरा सिंह (Akshara Singh) एक बार फिर पवन सिंह पर मानों तंज के लिए गाना लेकर आईं हैं, जिसके बोल से ही लगता है कि पवन सिंह को लगातार गाने के जरिए अक्षरा सिंह (Akshara Singh) से चुनौती मिल रही है.  

दरअसल, कुछ दिन पहले पवन सिंह का एक सावन का गाना आया था. ये गाना भक्ति कम बेवफाई वाला ज्यादा लग रहा था. इस गाने में पवन सिंह कहते हैं कि जब से ते गईली गद्दारी रे, तब से दिल में बस गईले भोले भंडारी रे. अब अक्षरा सिंह (Akshara Singh) बोल बम गाना है, जो इसी तरह का लग रहा है. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के सावन गाने का नाम 'हमार जान महादेव' है. इस गाने को सुनने के बाद भोजपुरी सिनेमा में चर्चा होने लगी है कि ये गाना पवन सिंह पर तंज के लिए बनाया गया है.

ये भी पढ़ें:Bhojpuri News:'बन गईल सरकार'...आनंद मोहन का धमाकेदार VIDEO

भोजपुरी सिनेमा जगत की स्टार अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की एक्टिंग, डांस और सिंगिंग का का हर कोई दीवाना है. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने इस साल सावन के महीने में महादेव को समर्पित कई गाने रिलीज किए हैं. इसी क्रम में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक और बोल बम गाना रिलीज हुआ है, जिसका नाम 'हमार जान महादेव' है. भोजपुरी एक्ट्रेस ने इस गाने के जरिए महादेव के लिए अपने प्रेम को दिखती हैं.

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Song: मनोज तिवारी का ऐसा गाना आपने ना देखा होगा, ना सुना होगा! Video

'हमार जान महादेव' बोल बम गाने में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का जलवा दिखाई दे रहा है. सोमवार (7 अगस्त, 2023) को 'हमार जान महादेव' रिलीज किया गया है. इस गाने को भोले के भक्त खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाना वीडियो में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) महादेव की भक्ति में लीन नजर आ रही हैं. इस गाने के लिरिक्स मनोज मतलबी (Manoj Matlabi) लिखे है. गाने को संगीत गोविंद ओझा (Govind Ojha) ने दिया है.

 

Trending news