शाहरुख खान फिल्म बनाते हैं और खेसारी लाल यादव गाना...'राम जाने'
Advertisement

शाहरुख खान फिल्म बनाते हैं और खेसारी लाल यादव गाना...'राम जाने'

Bhojpuri News: भोजपुरी गानों को लोग बहुत पसंद करते हैं. इस बात में कोई शक नहीं है. यही वजह है कि 'राम जाने...' गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस गाने को खेसारी लाल यादव ने शिल्पा राज के साथ गाया है. इस गाने के लिरिक्स अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं, जबकि म्यूजिक विकास यादव ने दिया है. 

बॉलीवुड वाले फिल्म बनाते हैं, भोजपुरी में बनता है गाना... 'राम जाने'

Bhojpuri News: 'राम जाने...' बालीवुड फिल्म अपने जामने में काफी चर्चा में रही थी. इस फिल्म में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने काम किया है. अब इस टाइटल पर भोजपुरी में गाना बना है, इस गाने को खेसारी लाल यादव ने गाया है. साथ ही खेसारी लाल ने 'राम जाने' इस म्यूजिक वीडियो में काम भी किया है. 'राम जाने' साल 1995 में बनी हिन्दी भाषा की फिल्म है. वहीं, 2024 में भोजपुरी में 'राम जाने...' गाना बना है, जो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. लेकिन गाने के टाइटल ने एक बार फिर 'राम जाने...' फिल्म की याद दिला थी.

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की राम जाने

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान जहां 'राम जाने...' नाम की फिल्म बनाते हैं. वहीं, भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के ट्रेडिंग स्टार खेसारी लाल यादव 'राम जाने...' नाम के टाइटल पर गाना बनाते हैं. अब सोचिए बॉलीवुड और भोजपुरी सिनेमा में कितना अंतर है. चलिए सबसे पहले जानते हैं शाहरुख खान की फिल्म 'राम जाने...' के बारे में.

'राम जाने...' फिल्म को राजीव मेहरा ने डायरेक्ट किया है. शाहरुख खान ने राम जाने ना का कैरेक्टर प्ले किया है. एक्ट्रेस जूही चावला हैं, जिन्होंने बेला नाम की लड़की का किरदार निभाया है. विवेक मुशरान मुरली बने हैं. म्यूजिक अनु मलिक ने दिया है. इस फिल्म में एक अनाम लड़के (शाहरुख खान) के बारे में है, जो बड़ा होकर एक गैंगस्टर बनता है. 

यह भी पढ़ें:Pawan Singh Song:'पिया छोड़ दीहीं ना', चुनावी मौसम में पवन सिंह के गाने ने उड़ा दिया

खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना राम जाने

भोजपुरी गानों को लोग बहुत पसंद करते हैं. इस बात में कोई शक नहीं है. यही वजह है कि 'राम जाने...' गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस गाने को खेसारी लाल यादव ने शिल्पा राज के साथ गाया है. इस गाने के लिरिक्स अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं, जबकि म्यूजिक विकास यादव ने दिया है. इस म्यूजिक वीडियो में सपना चौहान ने काम किया है. 'राम जाने..' गाने के वीडियो में खेसारी और सपना की जोड़ी एक साथ बहुत कमाल की लग रही है. 

खेसारी लाल यादव का इस गाने में 'राम जाने...' लव स्टोरी पर बनाया गया है. यह भोजपुरी गाना 2 अप्रैल, 2024 को यूट्यूब पर अपलोड किया गया है. इस गाने को फैन्स खूब पंसद कर रहे हैं.

Trending news