Bhojpuri Cinema: पावरस्टार की फिल्म 'हर-हर गंगे' का तहलका जारी, जानें फिल्म की खासियत
Advertisement

Bhojpuri Cinema: पावरस्टार की फिल्म 'हर-हर गंगे' का तहलका जारी, जानें फिल्म की खासियत

भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह के गानों की धूम तो वैसे भी भोजपुर वर्ल्ड में रहती है. उनकी फिल्मों का बवाल भी रिलीज के बाद थमने का नाम नहीं लेता है. भोजपुरी के दर्शक पावरस्टार की आवाज के जितने दीवाने हैं. उनके अभिनय की भी दीवानगी भी उनको लेकर उससे ज्यादा रहती है.

फाइल फोटो

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह के गानों की धूम तो वैसे भी भोजपुर वर्ल्ड में रहती है. उनकी फिल्मों का बवाल भी रिलीज के बाद थमने का नाम नहीं लेता है. भोजपुरी के दर्शक पावरस्टार की आवाज के जितने दीवाने हैं. उनके अभिनय की भी दीवानगी भी उनको लेकर उससे ज्यादा रहती है. भोजपुरी के भाई जान के नाम से जाने जाने वाले पवन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'हर-हर गंगे' का बॉक्स ऑफिस पर हंगामा जारी है. 

'हर-हर गंगे' ने भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की है और इस फिल्म ने दर्शकों के बीच तहलका मचा दिया है. फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. देशभर के 40 से अधिक सिनेमा घरों में इस फिल्म का प्रदर्शन किया जा रहा है. दुर्गापूजा के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म ने दर्शकों का जमकर मनोरंजन करना जारी रखा है. 

ये भी पढ़ें- Bhojpuri News: मंच पर बज गया पवन सिंह का गाना, भड़की अक्षरा सिंह, माइक फेंककर भागीं

इस फिल्म को भोजपुरी के दर्शक सिनेमा घरों में बड़ी संख्या में पहुंचकर देख रहे हैं. यह फिल्म कई भाषाओं की फिल्म पर भारी पड़ रही है. फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर कमाई धुआंधार हो रही है. इस फिल्म के निर्माता अभय सिंह, एके पांडेय और वाई आर वर्मा हैं. वहीं इसका निर्देशन चंदन कन्हैया उपाध्याय ने किया है. 

इस फिल्म को 'नमामि गंगे' की थीम पर आधारित किया गया है. फिल्म को बनारस के गंगा घाट पर भी फिल्माया गया है. फिल्म में पवन सिंह का धमाकेदार रोल लोगों को खूब भा रहा है और दर्शक पवन सिंह के अभिनय कौशल के दीवाने हुए जा रहे हैं. 

Trending news