Mirzapur season 4: क्या कालीन भैया को रिप्लेस करने वाले हैं ऋतिक रोशन? इंडस्ट्री में चल रही गॉसिप पर डायरेक्टर क्या बोले
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2427870

Mirzapur season 4: क्या कालीन भैया को रिप्लेस करने वाले हैं ऋतिक रोशन? इंडस्ट्री में चल रही गॉसिप पर डायरेक्टर क्या बोले

Mirzapur season 4 News: मिर्जापुर वेब सीरीज 4 में ऋतिक रोशन कालीन भैया का किरदार निभा सकते हैं. ऐसी अफवाह चल रही है कि वह पंकज त्रिपाठी की जगह लेंगे. हालांकि, इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. फिल्म मेकर की तरफ से भी कोई जानकारी अभी शेयर नहीं की गई है.

पंकज त्रिपाठी को रिप्लेस करने वाले हैं ऋतिक रोशन? (File Photo)

Mirzapur Season 4: मिर्जापुर वेब सीरीज के तीनों सीजन को दर्शकों का खूब प्यार मिला है. अब सभी को मिर्जापुर सीजन 4 का बेसब्री से इंतजार है. हर कोई चाह रहा है कि जल्दी ही चौथा सीजन आ जाए. मगर, इस वक्त जो बॉलीवुड इंडस्ट्री में गॉसिप चल रही है. वह बेहद हैरान करने वाली है. किसी को को भरोसा नहीं हो रहा है. आखिर ऐसा क्यों और कैसे? हो सकता है. अब आप सोचने लगे होंने, क्या हो रहा है? चलिए इस ऑर्टिकल में ऋतिक रोशन और पंकज त्रिपाठी को लेकर क्या गॉसिप चल रही है जानने की कोशिश करते हैं.

दरअसल, मिर्जापुर बेव सीरीज के अबतक तीन सीजन आ चुके हैं. इन तीनों सीजन में पंकज त्रिपाठी ने कालीन भैया की भूमिका को बखूबी निभाया और यादगार बना दिया. अब चर्चा सुनने में आ रही है कि बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन कालीन भैया वाले किरादर के लिए पंकज त्रिपाठी की जगह ले सकते हैं. इनके नाम पर विचार किया जा रहा है. हालांकि, अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन कहा जा रहा है कि कालीन भैया का किरदार निभाने के लिए ऋतिक से बातचीत चल रही है. 

मिर्जापुर बेव सीरीज के डारेक्टर गुरुमीत सिंह ने चल रही इस अफवाह के बारे में एक इंटरव्यू में न ही पुष्टि का और न ही खंडन किया. हां, उन्होंने इतना जरूर संकेत दे दिया कि मिर्जापुर वेब सीरीज के पीछे का प्रोडक्शन हाउस कुछ दिलचस्प पर काम कर रहा है. हालांकि, अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

यह भी पढ़ें:प्रशांत किशोर की पार्टी में शामिल होंगे पवन सिंह? 2 अक्टूबर हो सकता है ऐलान

अब मिर्जापुर वेब सीरीज के फैन्स को इस इंतजार है कि आखिर निर्माता क्या फैसला लेते हैं. वहीं, जबतक मिर्जापुर वेब सीरीज बनाने वाली कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आ जाता, तबतक यह महज अफवाह है. ऋतिक रोशन कालीन भैया का किरदार निभाएंगे इसे सिरे से खारिज कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:Bhojpuri News: आम्रपाली दुबे ने पहना सलवार सूट, मर मिटे निरहुआ!

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news