बाहुबली नेता धनंजय सिंह से मिलने के बाद पवन सिंह का क्या होगा अगला कदम? समझिए
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2410896

बाहुबली नेता धनंजय सिंह से मिलने के बाद पवन सिंह का क्या होगा अगला कदम? समझिए

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के पावर स्टार पवन सिंह साल 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं. पवन सिंह ने निर्दलीय कैंडिडेट के तौर पर चुनाव लड़ा. हालांकि, वह चुनाव हार गए थे. वहीं, बाहुबली नेता धनंजय सिंह से मिलने के बाद अब कयास लगाए जा रहे है कि पवन सिंह का क्या होगा अगला कदम?

पवन सिंह, सिंगर-एक्टर, भोजपुरी सिनेमा

Pawan Singh: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में अपना पावर दिखाने के बाद पॉलिटिक्स में दम दिखा चुके पवन सिंह एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. जब से पवन सिंह उत्तर प्रदेश के जौनपुर के बाहुबली नेता धनंजय सिंह मुलाकात की है, तब से चर्चा आम हो चुकी है कि वह अपनी सियासी पारी लंबी खेलने के विचार में हैं. पवन सिंह खुद पॉलिटिक्स के पावर हाउस बनना जा रहे हैं! ऐसी चर्चा हो रही है. चर्चा तो यहां तक हो रही है कि क्या पवन सिंह धनंजय सिंह के मुलाकात के बाद अगला कदम क्या होगा?

जैसा कि आप लोगों को पता है कि भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के पावर स्टार पवन सिंह साल 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं. वह बिहार के काराकाट लोकसभी क्षेत्र से चुनावी मैदान में थे. पवन सिंह ने निर्दलीय कैंडिडेट के तौर पर चुनाव लड़ा. हालांकि, वह चुनाव हार गए, लेकिन वह दूसरे नंबर थे. इस सीट पर मजूबत प्रत्याशी माने जा रहे उपेंद्र कुशवाहा तीसरे नंबर पर चले गए थे. इसी से पवन सिंह की सियासी ताकत का अंदाजा लगाया जा सकता है. वह पहली बार कोई चुनाव लड़ रहे थे.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, चर्चा ये है कि धनंजय सिंह राजनीतिक पार्टी बना सकते हैं और पवन सिंह को बिहार में पार्टी की कमान सौंपी जा सकती है. माना जा रहा है कि इन्हीं सब बातों पर चर्चा करने के लिए पवन सिंह और धनंजय सिंह की मुलाकात हुई थी. अगर ऐसा है, जैसा सूत्र कह रहे हैं और दबी जुबान से चर्चा हो रही है, तो इसका मतलब हुआ कि पवन सिंह पूरी तरह से पॉलिटिक्स में एक्टिव हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें:खेसारी लाल यादव और पवन सिंह को टेंशन देने आ गया झारखंड का ये सुपरस्टार!

ध्यान रहे कि ये सारी जानकारी सूत्रों के आधार पर है. इसकी हम कोई पुष्टी नहीं कर रहे है. यह चर्चा इसलिए भी हो रही है कि पवन सिंह ने धनंजय सिंह से मुलाकात के बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक रील पोस्ट किया था. जिसमें पवन सिंह और धनंजय सिंह किसी मुद्दे पर गहन विचार विमर्श करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव में दम दिखा चुके हैं पवन सिंह, अब BJP के लिए इग्नोर करना मुश्किल होगा!

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी. बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news