Top 5 Bhojpuri Bold Song: भोजपुरी के ये हैं सबसे बोल्ड गाने, संभलकर सुनें, नहीं तो बंद करना पड़ेगा कान
Advertisement

Top 5 Bhojpuri Bold Song: भोजपुरी के ये हैं सबसे बोल्ड गाने, संभलकर सुनें, नहीं तो बंद करना पड़ेगा कान

5 Top Bhojpuri Bold Song: भोजपुरी के गाने जितनी तेजी से वायरल होते हैं, शुरुआत से ही इन गानों में से कुछ गानों को लेकर बवाल भी खूब हुआ है. दरअसल भोजपुरी के गानों पर अश्लीललता परोसने का अल्जाम लगता रहा है. यह इल्जाम आज भी लगता है.

(फाइल फोटो)

पटना : 5 Top Bhojpuri Bold Song: भोजपुरी के गाने जितनी तेजी से वायरल होते हैं, शुरुआत से ही इन गानों में से कुछ गानों को लेकर बवाल भी खूब हुआ है. दरअसल भोजपुरी के गानों पर अश्लीललता परोसने का अल्जाम लगता रहा है. यह इल्जाम आज भी लगता है. भोजपुरी के एक सुपररस्टार कलाकार तो इस वजह से जेल तक की हवा खा चुके हैं. बता दें कि अशीललता की वजह से इन गानों का सामूहिक विरोध भी होता रहा है. हाल ही में एक भोजपुरी गाना देवरा ढोड़ी चटना बा को लेकर भी खूब बवाल मचा और इस गाने का विरोध किया गया. लेकिन भोजपुरी के कलाकार व्यूज पाने के चक्कर में ऐसे गानों को बनाते, गाते और इसे पब्लिक के सामने परोसते भी हैं. जिसके बाद इन गानों की वजह से हंगामा मचता है. ऐसे में अब भोजपुरी के अश्लील गानों पर एक बार फिर से लोगों की नजर टेढ़ी हुई है तो वहीं बिहार सरकार की तरफ से भी इस पर ध्यान दिया जा रहा है. आपके सामने हम भोजपुरी के 5 ऐसे गाने लेकर आए हैं जो हद से ज्यादा अश्लील हैं और ना तो आप इसको यूं ही सुन सकते हैं, ना ही इन गानों को बजाने की अब इजाजत प्रशासन की तरफ से मिलने वाली है. वैसे ये 5 गाने ही ऐसे हैं ऐसा नहीं है भोजपुरी भाषा के ऐसे अश्लील गानों की लिस्ट काफी लंबी है.

इन बोल्ड गानों की लिस्ट में बुलेट राजा और अलका यादवा का गाया गाना 'तोरा ढोड़ी के लोकेशन में बा पटना स्टेशन' भी है. इस गाने के रिलीज के साथ ही खूब हंगामा मचा था लेकिन आपको बता दें कि इस गाने को रिलीज के बाद से अब तक 2,765,593 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

वहीं अंतरा सिंह प्रियंका को तो आप जानते हीं होंगे इस मस्तानी आवाज का जादू भोजपुरी श्रोताओं के सिर पर चढ़कर बोलता है. अंतरा सिंह प्रियंका के साथ मनजीत मार्शल ने इस गाने 'डाल देब मुँह में' को गाया था और आपको बता दें कि इस गाने को अभी तक 5,234,352 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

वहीं अंतरा सिंह प्रियंका का एक और अश्लील भोजपुरी गाना 'भतार करे मालिस' जिसकी वजह से खूब हंगामा हुआ. इस गाने को भी बार-बार देखा गया लेकिन इसका विरोध भी होता रहा. वहीं इस वीडियो को अभी तक 1,107,141 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

वहीं पावरस्टार पवन सिंह का भी एक गाना रिलीज के साथ खूब विवादों में घिरा, इस गाने में पवन सिंह के साथ आम्रपाली दुबे नजर आईं. गाना दोनों की सुपरहिट फिल्म सत्या का था. फिल्म में पवन सिंह और इंदू सोनाली ने गाया था. इस गाने के 'राते दिया बुता के' के वीडियो ने इतने बवाल के बाद भी खूब हंगामा मचाया और इसका व्यूज 527 मिलियन के पार कर गया.

वहीं भोजपुरी के मेंगास्टार खेसारी लाल यादव का एक गाना 'चाची के बाची सपनवाँ में आती है' गाने को लेकर भी बवाल मचा. यह अश्लील गाना भी लोगों को खूब पसंद आया लेकिन इसका विरोध भी हुआ. इस गाने को खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया था. इस वीडियो को 382,422 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें- हाल में रिलीज इन 4 भोजपुरी गानों ने किया 100 मिलियन व्यूज के आंकड़े को पार

Trending news