निरहुआ ने आम्रपाली से कहा 'आम्रपाली रे कच-कच खाली', सुपरहिट गाने ने मचा रखा है बवाल
Advertisement

निरहुआ ने आम्रपाली से कहा 'आम्रपाली रे कच-कच खाली', सुपरहिट गाने ने मचा रखा है बवाल

  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर, अभिनेता और भाजपा के सांसद दिनेश लाल यादव औज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. वहीं भोजपुरी की सुपरहिट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री आम्रपाली दुबे को पसंद करनेवाले भी भोजपुरी में बड़ी संख्या में लोग हैं.

निरहुआ ने आम्रपाली से कहा 'आम्रपाली रे कच-कच खाली', सुपरहिट गाने ने मचा रखा है बवाल

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर, अभिनेता और भाजपा के सांसद दिनेश लाल यादव औज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. वहीं भोजपुरी की सुपरहिट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री आम्रपाली दुबे को पसंद करनेवाले भी भोजपुरी में बड़ी संख्या में लोग हैं. ऐसे में भोजपुरी के दर्शक इस सुपर रोमांटिक जोड़ी को खूब प्यार देते हैं. इस सुपर रोमांटिक जोड़ी ने दर्शकों के दिलों पर जमकर राज किया है और अभी भी ये सिलसिला बरकरार है. 

आम्रपाली और दिनेश लाल की जोड़ी का कोई भी गाना यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही वायरल हो जाता है. अभी आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी के एक सुपर रोमांटिक गाने ने यूट्यूब पर धमाल रखा है. इस वीडियो को 113 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं.  दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की सुपरहिट फिल्म 'सिपाही' का सुपर रोमांटिक गाना 'आम्रपाली रे कच-कच खाली' को एक बार फिर से यूट्यूब पर जमकर देखा जा रहा है. इस गाने ने यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है. गाने में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली का रोमांस देखकर आपको पसीना आ जाएगा.  इस सुपर रोमांटिक गाने ने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है. इस गाने में हर बार की तरह दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आ रही है.  

आम्रपाली और दिनेश लाल के गाने 'आम्रपाली रे कच-कच खाली' के वीडियो ने रिलीज के साथ ही कोहराम मचाना शुरू कर दिया था अब एक बार फिर यूट्यूब पर दर्शक इस गाने को जमकर सर्च कर रहे हैं. निरहुआ और आम्रपाली दुबे के इस सुपरहिट गाने 'आम्रपाली रे कच-कच खाली' को ओम झा और आम्रपाली दुबे ने गाया है. इस गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं जबकि इसका संगीत ओम झा ने दिया है. 

ये भी पढ़ें- अक्षरा सिंह से पवन सिंह ने कहा जानु 'बाड़ू तू लबरी', हो गया हंगामा 

आम्रपाली और दिनेश लाल के गाने 'आम्रपाली रे कच-कच खाली' के वीडियो को वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं, जहां इस सुपर रोमांटिक गाने के वीडियो ने आग लगा दी है. इस वीडियो को अभी तक 113,519,788  से ज्यादा लोंगो ने देखा है वहीं इस वीडियो को 2 लाख 53 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news