अक्षरा सिंह से पवन सिंह ने कहा जानु 'बाड़ू तू लबरी', हो गया हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1280979

अक्षरा सिंह से पवन सिंह ने कहा जानु 'बाड़ू तू लबरी', हो गया हंगामा

  भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार सिंगर और अभिनेता पवन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. पवन सिंह की जोड़ी को भोजपुरी के दर्शक भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ सबसे ज्यादा पसंद करते हैं.

 अक्षरा सिंह से पवन सिंह ने कहा जानु 'बाड़ू तू लबरी', हो गया हंगामा

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार सिंगर और अभिनेता पवन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. पवन सिंह की जोड़ी को भोजपुरी के दर्शक भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ सबसे ज्यादा पसंद करते हैं. हालांकि अब पवन सिंह और अक्षरा के रिश्तों में दरार के बाद इनके रास्ते अलग हो गए हैं. फिर भी पवन सिंह और अक्षरा सिंह के पुराने भोजपुरी गाने यूट्यूब पर ट्रेंड करते आपको मिल जाएंगे. इन गानों ने यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है. 

ऐसे में पवन सिंह और अक्षरा सिंह का एक सुपरहिट भोजपुरी गाना 'बाड़ू तू लबरी' इनदिनों यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने के वीडियो को यूट्यूब पर लोगों का खूब प्यार मिल रहा है. आपको बता दें कि अक्षरा सिंह और पवन सिंह के इस सुपर रोमांटिक गाने को अपनी आवाज से पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने सजाया है. इस गाने के वीडियो को इस वजह से दर्शक और पसंद कर रहे हैं. गाने के वीडियो में अक्षरा सिंह की सुपर हॉट अदाएं और पवन सिंह का दबंग अंदाज दर्शकों को दीवाना बना रहा है. इस वीडियो में अक्षरा सिंह और पवन सिंह की केमिस्ट्री और दोनों का रोमांस सुपर से ऊपर वाला है.  

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का एक सुपरहिट भोजपुरी गाना 'बाड़ू तू लबरी' दोनों की सुपरहिट फिल्म 'पवन राजा' का है. इस गाने के बोल मुन्ना दुबे ने लिखे हैं और इसका संगीत अविनाश जा ने दिया है. इस गाने के वीडियो ने यूट्यूब का तापमान बढ़ा रखा है. इस वीडियो में दोनों का अंदाज देखकर आपको पसीना आ जाएगा.  

ये भी पढ़ें- MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज और सौरभ का गाना 'नजर ना लग जाए' वायरल

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का एक सुपरहिट भोजपुरी गाना 'बाड़ू तू लबरी' के वीडियो को आप वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. जहां इस वीडियो को रिलीज किया गया है और यह वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो को अभी तक 14,911,940 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 21 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.  

Trending news