Megha Gupta yoga video: मेघा गुप्ता ने शेयर किया योग का वीडियो, सोशल मीडिया पर मचा बवाल
Advertisement

Megha Gupta yoga video: मेघा गुप्ता ने शेयर किया योग का वीडियो, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने योग की वीडियो शेयर करती है. मेघा अपनी वीडियो के माध्यम से लोगों को योग कर स्वस्थ रहने की सलाह दे रही है. अगर उनके बारे में बात की जाए तो मेघा गुप्ता भारतीय हिन्दी अभिनेत्री हैं.

Megha Gupta yoga video: मेघा गुप्ता ने शेयर किया योग का वीडियो, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

पटना : Megha Gupta yoga video:  एक्ट्रेस मेघा गुप्ता अपनी फिटनेस को लेकर बहुत एक्टिव है. साथ ही एक्ट्रेस अन्य लोगों को भी फिट रहे की सलाह देती है. बता दें मेघा इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री से दूर है, लेकिन रोजाना इंस्टाग्राम पर ऐसी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती है जो फैंस को अपनी तरफ आकर्षित करती है. इंस्टाग्राम पर उनकी फोटो को फैंस का भरपूर साथ मिल रहा है.

एक्ट्रेस फैंस को योग की देती है सलाह
एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने योग की वीडियो शेयर करती है. मेघा अपनी वीडियो के माध्यम से लोगों को योग कर स्वस्थ रहने की सलाह दे रही है. अगर उनके बारे में बात की जाए तो मेघा गुप्ता भारतीय हिन्दी अभिनेत्री हैं. उन्होंने की टीवी सीरियल में काम किया है. एक्ट्रेस अक्सर अपने सोशल मीडिया पर डांस और योगा सेशन की वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनकी योग की टिप्स को फैंस भी फॉलो करते है.

एक्ट्रेस इंस्टा पर शेयर करती है हॉट फोटो
अगर बोल्डनेस की बात की जाए तो एक्ट्रेस मेघा गुप्ता का कोई तोड़ नहीं है. एक्ट्रेस अपनी बोल्ड अदाओं की वजह से अक्सर चर्चा में रहती है. मेघा अपने योग सेशन की वीडियो हमेशा इंस्टा पेज पर शेयर करती है. उनकी इस फोटो को फैंस काफी पसंद करते है. उनको कमेंट में फैंस का खूब प्यार मिल रहा है.

योग कर अपने फिगर की एक्ट्रेस करती है नुमाइश 
बता दें कि इस वीडियो में मेघा सूर्य नमस्कार के विभिन्न मुद्राएं करते हुए नजर आ रही है वैसे तो वे योगा ही कर रहीं थी, लेकिन इस दौरान उन्होंने अपने हॉट फिगर की जमकर नुमाइश की है. वीडियो में एक्ट्रेस अकेले योग करती दिख रही हैं. बैकग्राउंड लाइट म्यूजिक सुनाई दे रहा है.

ये भी पढ़िए - Republic Day 2023: गणतंत्र दिवस परेड देखने के लिए ऐसे बुक करें टिकट, जानें कितनी है कीमत

Trending news