Akshara Singh MMS Leak: दावा अक्षरा सिंह को नहीं मिल रहा काम, अब अभिनेत्री ने दी ये सफाई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1383753

Akshara Singh MMS Leak: दावा अक्षरा सिंह को नहीं मिल रहा काम, अब अभिनेत्री ने दी ये सफाई

  Akshara Singh MMS Leak: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और हमेशा विवादों में घिरी रहनेवाली अभिनेत्री अक्षरा सिंह इस समय भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्री के तौर पर गिनी जाती हैं.

Akshara Singh MMS Leak: दावा अक्षरा सिंह को नहीं मिल रहा काम, अब अभिनेत्री ने दी ये सफाई

पटना :  Akshara Singh MMS Leak: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और हमेशा विवादों में घिरी रहनेवाली अभिनेत्री अक्षरा सिंह इस समय भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्री के तौर पर गिनी जाती हैं. आपको बता दें कि हाल ही में अक्षरा सिंह का कथित MMS लीक हुआ था जिसके बाद से ही अक्षरा सिंह को और भी सुर्खियां मिल रही हैं. हालांकि अक्षरा सिंह ने साफ तौर पर MMS में खुद के होने से इनकार किया है. इस सब के बीच एक खबर आई जो बेहद चौंकानेवाली थी. दरअसल BIGG BOSS OTT से बाहर आने के बाद अक्षरा सिंह के पास काम की कमी नहीं थी, लेकिन अब ये खबर आ रही है कि अक्षरा सिंह को उनकी शर्तों पर कोई काम देने को तैयार नहीं है. 

उन्हें परेशान करने की हो रही साजिश 
ऐसे में अक्षरा सिंह ने इस पूरे मामले पर जो कहा उसे सुनकर सब हैरान हो जाएंगे. अक्षरा सिंह की मानें तो कुछ ऐसे लोग हैं जो उनकी सफलता को पचा नहीं पा रहे हैं और उनके खिलाफ एक साजिश के तहत सब कुछ रचा जा रहा है. ऐसे लोग अफवाह फैलकार उन्हगें परेशान करने की कोशिश में लग गए हैं. बता दें कि अक्षरा सिंह का फर्जी MMS लीक होने के बाद से वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है. ऐसे में अक्षरा सिंह ने इस MMS को फर्जी बताकर अपनी बात रखी. 

नहीं है करियर को लेकर कोई संकट
MMS लीक के बाद अक्षरा को लेकर यह अफवाह भी फैली की उनके करियर पर एक बार फिर से ब्रेक लग गया है. लेकिन अक्षरा सिंह की मानें तो उनके पास काम की कमी नहीं है. उनके पास इतना काम पड़ा हुआ है कि उन्हें एक साल तक सांस लेने तक की फुर्सत नहीं है. अक्षरा मानती हैं कि ऐसे में यह खबर अफवाह के अलावा कुछ भी नहीं है. अक्षरा कि मानें तो उनको लेकर जो अफवाह फैलाई गई है वह कोरी बकवास के अलावा कुछ नहीं है और इस बार अफवाह फैलाने वाले अपने मंसूबे में कामयाब नहीं होंगे.

 

मेरे पास काम की कोई कमी नहीं
अक्षरा सिंह की मानें तो उनके पास काम की कोई कमी नहीं है. उनकी कामयाबी बहुत लोगों को परेशान कर रही है. उनका दावा है कि उनके पास दर्जन भर फिल्में हैं. साथ ही कई प्रोजेक्ट्स पाइप लाइन में है. ऐसे में ये कहना की उनको काम नहीं मिल रहा एक साजिश ही तो है. 

खबर आई की MMS लीक के बाद अक्षरा से पीछा छुड़ाने लगे निर्माता 
अब अक्षरा सिंह के सिनेमाई करियर पर इस MMS की वजह से संकट गहरा गया है. बता दें कि अभी हाल ही में जिस अभिनेत्री को अपनी फिल्मों में साइन करने के लिए निर्माता मुंहमांगी कीमत देने को तैयार थे वह भी अब उनसे बचते नजर आने लगे हैं. भोजपुरी फिल्मों के कई निर्माता अक्षरा सिंह के समर्थन से पीछे हटने लगे हैं और उन्हें साइन करने से घबरा रहे हैं. 

अक्षरा सिंह की इन शर्तों को मानने से निर्माता कर रहे इंकार 
पवन सिंह के साथ रिश्तों में आई खटास के बाद से अक्षरा सिंह का करियर डूबना शुरू हुआ और उनको बिग बॉस ओटीटी से बाहर आने के बाद एक बार फिर से बेहतर काम मिलना शुरू ही हुआ था कि MMS लीक कांड के बाद एक बार फिर से उनके करियर पर ग्रहण लग गया है. बता दें कि अक्षरा सिंह के साथ तो पवन के रिश्ते खराब हो ही चुके हैं, खेसारी लाल यादव ने भी तमाम हल्ला-हंगामे के बाद अक्षरा सिंह से दूरी बना ली है. हालांकि अक्षरा की एक फिल्म दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ 'सबका बाप अंगूठा छाप' जरूर साइन है. बता दें कि अपनी फिल्मों की शूटिंग के लिए अक्षरा सिंह ने फिल्म निर्माताओं के सामने यह शर्त रखी है कि वो जहां भी शूटिंग के लिए जायेंगी उनकी मां और पिता जी उनके साथ जायेंगे. अक्षरा सिंह की इस डिमांड के बाद प्रोड्यूसर अब उनसे दूरी बनाने लगे हैं.

ये भी पढ़ें- MMS लीक होने के बाद अक्षरा सिंह के करियर में आया बदलाव, अब ऐसे परेशान हो रही Akshara

Trending news