अरविंद अकेला कल्लू के हिंदी गाने का भोजपुरी वर्जन वायरल, व्यूज 10 मिलियन के पार
Advertisement

अरविंद अकेला कल्लू के हिंदी गाने का भोजपुरी वर्जन वायरल, व्यूज 10 मिलियन के पार

हिंदी फिल्मों के पुराने सुपरहिट गानों का रिमिक्स वर्जन आना आम सी बात है लेकिन अब रिजनल सिनेमा के कलाकार भी इस प्रयोग को दोहरा रहे हैं. हिंदी सिनेमा के बेहतरीन गानों का अब भोजपुरी वर्जन धड़ल्ले से रिलीज किया जा रहा है.

अरविंद अकेला कल्लू के हिंदी गाने का भोजपुरी वर्जन वायरल, व्यूज 10 मिलियन के पार

पटना : हिंदी फिल्मों के पुराने सुपरहिट गानों का रिमिक्स वर्जन आना आम सी बात है लेकिन अब रिजनल सिनेमा के कलाकार भी इस प्रयोग को दोहरा रहे हैं. हिंदी सिनेमा के बेहतरीन गानों का अब भोजपुरी वर्जन धड़ल्ले से रिलीज किया जा रहा है. पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, नीलकमल सिंह सहित कई कलाकार हिंदी सिनेमा के सुपरहिट गानों का भोजपुरी वर्जन तैयार कर चुके हैं और ये गाने खूब वायरल भी होते रहे हैं. ऐसे में भोजपुरी के सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू और ट्रेडिंग स्टार शिल्पी राज भी एक हिंदी गाने का भोजपुरी वर्जन लेकर आए थे. इस गाने ने रिलीज के बाद से ही हंगामा मचाना शुरू कर दिया था. 

गाने का व्यूज 10 मिलियन के पार 
अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज की आवाज से सजे इस हिंदी गाने 'ज़िन्दगी बन गए हो तुम' के भोजपुरी वर्जन ने दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. इस गाने का व्यूज 10 मिलियन के आंकड़े को पार कर गया है. आपको बता दें कि शिल्पी राज और अरविंद अकेला कल्लू के इस सुपरहिट हिंदी गाना 'जिन्दगी बन गए हो तुम' के वीडियो में अरविंद अकेला कल्लू के साथ भोजपुरी की सुपरहॉट बाला महिमा सिंह नजर आ रही हैं. महिमा सिंह की अदाएं इस गाने के वीडियो में इतनी कातिलाना है कि इसे देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा. इस गाने के वीडियो में कल्लू और महिमा के बीच की केमिस्ट्री और रोमांस शानदार है. 

शिल्पी राज, महिमा सिंह और अरविंद अकेला कल्लू के इस सुपरहिट हिंदी गाना 'जिन्दगी बन गए हो तुम' के बोल भगीरथ पाठक ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस वीडियो को टीम संजू ने बनाया है और इसको कोरियोग्राफ लक्की विश्वकर्मा ने किया है. जबकि इसका प्रोडक्शन निशांत सिंह और वीडियो के डायरेक्टर विभांषु तिवारी हैं. 

ये भी पढ़ें- MMS लीक होने के बाद पहली बार अक्षरा सिंह आ रही हैं भोजपुरी पर्दे पर धमाल मचाने, वीडियो वायरल

शिल्पी राज, महिमा सिंह और अरविंद अकेला कल्लू के इस सुपरहिट हिंदी गाना 'जिन्दगी बन गए हो तुम' के वीडियो को आप सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. जहां इस गाने के वीडियो ने धमाल मचा रखा है. इस वीडियो को रिलीज के बाद से अब तक 10,456,725  से ज्यादा लोगों ने देखा है और इसे 2 लाख 5 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news