भोजपुरी की इन एक्ट्रेस के दीवाने है लोग, एक बार देखने पर नहीं हटती नजर
Advertisement

भोजपुरी की इन एक्ट्रेस के दीवाने है लोग, एक बार देखने पर नहीं हटती नजर

भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने कई अलग पोज में सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर की है. नम्रता का इंस्टा अकाउंट हॉट फोटो से भरा पड़ा है, हर फोटो में नम्रता बहुत सुंदर लग रही है. नम्रता अपनी पतली कमर मटकाकर जब की डांस करती है तो फैंस को अपनी ओर आक्रषित करती है.

भोजपुरी की इन एक्ट्रेस के दीवाने है लोग, एक बार देखने पर नहीं हटती नजर

पटना : भोजपुरी इंडस्ट्री में सुंदर और हॉट एक्ट्रेस की बात होती है तो लिस्ट में सबसे पहले नम्रता मल्ला,अक्षरा सिंह,नीलम गिरी और मोनालिसा नाम आता है. ये चारों ने अपने फोटोशूट में अपनी अदाएं दिखाने का मौका नहीं छोड़ती है. सभी इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहतीं हैं. वो समय-समय पर अपनी हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में बनी रहती है. इन चारों की अदाओं के लोग दीवाने है. इन दिनों लोग इनकी फोटो को खूब पसंद कर रहे है.

नम्रता ने इंटरनेट पर मचाया तहलका 
भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने कई अलग पोज में सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर की है. नम्रता का इंस्टा अकाउंट  हॉट फोटो से भरा पड़ा है, हर फोटो में नम्रता बहुत सुंदर लग रही है. नम्रता अपनी पतली कमर मटकाकर जब की डांस करती है तो फैंस को अपनी ओर आक्रषित करती है. नम्रता ने अब तक कई भोजपुरी सॉन्ग में अपने टायलेंट दिखाया है. नम्रता ने इंटनेट पर फोटो शेयर की है, ये फोटो फैंस के बीच बहुत तेजी से वायरल हो रही है. नम्रता की हॉटनेस ने इटरनेट पर तहलका मचा रखा है. नम्रता ने इंटरनेट पर अपनी जो भी फोटो शेयर की है उसमें वह काफी अच्छी लग रही है. हर कोई उनके पोस्ट पर कमेंट कर रहा है.

अक्षरा ने अपने काम से इंडस्ट्री में बनाई पहचान
भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं.अक्षरा ने अपने एक्टिंग और काम से करोड़ों दर्शकों का दिल जीता है. जब भी अक्षरा किसी कार्यक्रम में शामिल होती है तो उनको देखे के लिए दूर दारज से लोग कार्यक्रम में शामिल होते है.उनकी फैन फॉलोइंग में बिहार में बहुत तेजी से बढ़ रही है. बिहार के हर घर में अक्षरा के चाहने वाले है,उनके फैन  उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते है. इन दिनों अक्षरा सिंह ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ पुरानी फोटो शेयर की है. अक्षरा की इन फोटो को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. बता दें कि अक्षरा ने भोजपुरी के अलावा टीवी सीरियल में भी काम किया हुआ है.

फैंस के सिर चढ़कर बोलता है नीलम का खुमार 

भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी इन दिनों अपनी बोल्ड, हॉट और ग्लैमरस अदाओं से इंटरनेट का पारा बढ़ा रखा है. निलम इतनी सुंदर है कि लोग उनकी तस्वीर को लाइक करने से खुद को नहीं रोक पाते है. नीलम की खूबसूरती का खुमार फैंस के सिर चढ़कर बोलता है. निलम कई भोजपुरी फिल्म में काम कर चुकी है और इनकी फिल्म खूब सुपर हिट भी हुई है. बता दें कि निलम ने अपने इंस्टा पेज पर अपनी कुछ फोटो शेयर की है. उनकी फोटो को फैंस खूब पसंद कर रहे है. फोटो निलम काफी सुंदर दिख रही है. बता दें कि निलम की फोटो पुरानी है लेकिन उनकी दीवानगी फैंस के दिल में छाई हुई है. फैंस उनके इस पोस्ट पर जमकर अपना प्यार बरसा रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neelam Giri (@neelamgiri)

रियलिटी शो में काम कर मोनालिसा ने कमाया फैंस का प्यार
भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस मोनालिसा हमेशा अपने फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है.  मोनालिसा की पहली फिल्म वर्ष 2007 में आई थी और इस फिल्म ने पहले दिन ही ठीक ठाक कमाई की थी. इस फिल्म में मोनालिसा ने काफी अच्छा काम किया था और अपने काम की बदौलत ही उन्हें इंडस्ट्री में नया काम मिलता गया,अब तक मोनालिसा करीब सौ से अधिक मूवी में काम कर चुकी है. इसके अलावा मोनालिसा कई रियलिटी शो में भी काम कर चुकी है. बता दें कि एक्ट्रेस मोनालिसा ने हाल ही में एक फोटो शूट कराया है.इस लेटेस्ट फोटोशूट में मोनालिसा ने कई नए-नए पोज दिए है. एक्ट्रेस ने अपनी सभी फोटोस इंस्टाग्राम पर शेयर की है. मोनालिसा को कमेंट में फैंस का खूब प्यार मिल रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

ये भी पढ़िए- Bank Holiday in January 2023: नए साल जनवरी में 14 दिन बंद रहेंगे बैंक, यहां देखें छुट्टियों की पूरी लिस्ट

Trending news