भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला का बोल्ड अंदाज, समुद्र किनारे में दिए ऐसे पोज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1274175

भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला का बोल्ड अंदाज, समुद्र किनारे में दिए ऐसे पोज

नम्रता मल्ला ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी नई लुक की फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में नम्रता मल्ला की हॉट और ग्लैमरस अंदाज एक साथ देखते ही बन रही है. अपने नए फोटोशूट में नम्रता मल्ला काफी हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं.

(फाइल फोटो)

पटना: Namrata Malla: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की नोरा फतेही मानी जाने वाली  नम्रता मल्ला (Namrata Malla) ने अपनी बोल्ड, हॉट और ग्लैमरस अदाओं से इंटरनेट का पारा बढ़ा रखा है. नम्रता अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है. फैंस उनके फोटोज और वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. नम्रता ने अपनी हॉट और ग्लैमरस अदाओं से इंस्टाग्राम पर तहलका मचा रखा है. 

नम्रता मल्ला का बोल्ड अंदाज
नम्रता मल्ला ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी नई लुक की फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में नम्रता मल्ला की हॉट और ग्लैमरस अंदाज एक साथ देखते ही बन रही है. अपने नए फोटोशूट में नम्रता मल्ला काफी हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं. इन फोटोज में फैंस को उनका बोल्ड काफी पसंद आ रहा है. फैंस उनकी नई फोटोज पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. 

फैंस जमकर बरसा रहे प्यार
अपने नए फोटो नम्रता मल्ला समुद्र में अपनी हॉट अदाएं दिखाती नजर आ रही है. एक्ट्रेस ब्लैक कलर की ब्रा में लाजवाब लग रही हैं. ब्लैक के ऊपर से उन्होंने वाइट ट्रांसपेरेंट टॉप पहन रखा है. तस्वीरों में नम्रता का बोल्ड अंदाज को फैंस खूब पसंद आ रहा है.  नम्रता मल्ला ने अपने फोटाज को शेयर करते हुए लिखा है, 'LoveYourSelf' . फैंस उनके इस पोस्ट पर जमकर अपना प्यार बरसा रहे हैं. नम्रता ने नए फोटोज ने इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है. 

 

 

इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स 
बता दें कि नम्रता ने अब तक कई भोजपुरी गानों के वीडियो में काम किया है. गानों के वीडियो में अपनी हॉट और ग्लैमरस अदाओं से उन्होंने लाखों दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. अपनी बोल्ड और सुपर हॉट तस्वीरों को लेकर नम्रता हमेशा चर्चा में रहती हैं. इंस्टाग्राम पर नम्रता के एक मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

Trending news