ब्रिटिश अभिनेत्री क्रिस्टिना संग भोजपुरी फिल्म ‘पैक अप’ की पूरी हुई शूटिंग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1434806

ब्रिटिश अभिनेत्री क्रिस्टिना संग भोजपुरी फिल्म ‘पैक अप’ की पूरी हुई शूटिंग

फिल्म निर्देशक प्रेमांशु सिंह ने बताया कि फिल्म ‘पैक अप’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है. यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आने वाली है. इसका कॉन्सेप्ट अलग और नया है. फिल्म की कहानी भोजपुरी के अलावा ग्लोबल दर्शकों को भी पसंद आने वाली है. 

ब्रिटिश अभिनेत्री क्रिस्टिना संग भोजपुरी फिल्म ‘पैक अप’ की पूरी हुई शूटिंग

पटना : ब्रिटिश अभिनेत्री क्रिस्टिना के संग यशी फिल्म्स-अभय सिन्हा प्रस्तुत और पॉल कॉमर्स निर्मित भोजपुरी फिल्म ‘पैक अप’ की शूटिंग पूरी हो गई है. बता दें कि फिल्म के अंदर लंदन का लोकेशन के साथ कहानी भोजपुरी का सामंजस्य दर्शकों को मनोरंजन का नया अनुभव देगा. फिल्म ‘पैक अप’ के निर्देशक प्रेमांशु सिंह हैं. उनका कहना है कि इस फिल्म के लिए बहुत ही मेहनत की है और फिल्म लोगों को बहुत ही पसंद आएगी.

भोजपुरी की स्क्रीन पर दिखेगी विदेशी अभिनेत्री
बता दें कि फिल्म निर्देशक प्रेमांशु सिंह ने बताया कि फिल्म ‘पैक अप’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है. यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आने वाली है. इसका कॉन्सेप्ट अलग और नया है. फिल्म की कहानी भोजपुरी के अलावा ग्लोबल दर्शकों को भी पसंद आने वाली है. साथ ही बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग लंदन में हुई है लेकिन उसके बावजूद इस फिल्म की आत्मा भोजपुरी है. इस फिल्म की कहानी के साथ विदेशी अभिनेत्री ने अपनी एक्टिंग से फिल्म में चांद चार लगा दिए है. यह पहली बार होगा, जब भोजपुरी स्क्रीन पर किसी विदेशी अभिनेत्री की एंट्री हो रही है.

लोगों को खूब पसंद आएगी फिल्म ‘पैक अप’
वहीं, फिल्म को लेकर गुंजन सिंह का कहना है कि यह फिल्म काफी रोचक है और इसकी शूटिंग में हमें खूब मजा आया. क्रिस्टिना प्रतिभाशाली और स्टनिंग एक्ट्रेस हैं. हम लोग सेट को खूब एंजॉय कर रहे हैं. उम्मीद है हमारी केमेस्ट्री और यह फिल्म लोगों को खूब पसंद आने वाली है. इस फिल्म में गुंजन सिंह,क्रिस्टिना,अर्शिया के अलावा अयाज खान,आदित्या ओझा,अंशुमान सिंह,सूर्या त्रिवेदी,हर्षिता कश्यप,निकिता जायसवाल,करिश्मा सैनी,कोमल सोनी भी मुख्य भूमिका निभा रहे है. फिल्म के निर्देशक प्रेमांशु सिंह,डीओपी बासु हैं. साथ ही पीआरओ रंजन सिन्हा हैं.

ये भी पढ़िए- Bhojpuri Song: शिल्पी राज और प्रवेश लाल यादव के "हरदिया के पेड़" ने मचाया हंगामा, 24 घंटों में 2 मिलियन के पार हुए व्यूज

Trending news