किसी ने कहा ‘आंटी’ तो रानी चटर्जी ने दिया इस अंदाज में जवाब की हो गई बोलती बंद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1488555

किसी ने कहा ‘आंटी’ तो रानी चटर्जी ने दिया इस अंदाज में जवाब की हो गई बोलती बंद

Bhojpuri Actress Rani Chatterjee: भोजपुरी सिनेमा की क्वीन रानी चटर्जी का जलवा 40 से ज्यादा की उम्र में भी किसी नई अभिनेत्री से कम नहीं हैं.

(फाइल फोटो)

पटना : Bhojpuri Actress Rani Chatterjee: भोजपुरी सिनेमा की क्वीन रानी चटर्जी का जलवा 40 से ज्यादा की उम्र में भी किसी नई अभिनेत्री से कम नहीं हैं. रानी चटर्जी के नाम भोजपुरी सिनेमा के कई रिकॉर्ड हैं, रानी चटर्जी ने 450 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम किया है और आज भी उनको पसंद करनेवालों की संख्या करोड़ों में है. आपको बता दें कि बढ़ती उम्र और खराब होते फिगर की वजह से एक समय खूब आलोचना का शिकार हुईं रानी चर्टर्जी के बार में आलोचक यह कहने लगे थे कि अब उनका फिल्मी करियर समाप्त होने वाला है. रानी ने अपनी मेहनत के दम पर आलोचकों को मुंहतोड़ जवाब दिया और आज भी रानी किसी भी भोजपुरी एक्ट्रेस को हॉटनेस के मामले में टक्कर देती नजर आती हैं, रानी को फिटनेस फ्रिक कहा जाने लगा है. अपने फिगर को मेंटेंन रखने के लिए रानी जिम में खूब पसीना बहाती हैं और लगातार सोशल मीडिया पर अपने वर्क आउट की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं.

रानी अपने बेबाक अंदाज के लिए दर्शकों के बीच अपनी खासी पहचान रखती हैं. रानी के नए गानों और फिल्मों का इंतजार भोजपुरी के दर्शकों को बेसब्री से रहता है. बता दें कि इतना सबकुछ होने के बाद भी रानी को ट्रोल करनेवालों की संख्या में कमी नहीं आई है. वह जब भी अपना कोई नया पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती हैं उन्हें ट्रोल करनेवाले लोग उनके वजन को लेकर खूब जमकर टिप्पणी करना शुरू कर देते हैं. इनमें से कई ट्रोल तो कई बार रानी को आंटी तक कहकर संबोधित कर देते हैं.

ऐसे में रानी चटर्जी ने ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए एक वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में रानी 'आंटी नंबर 1' के गाने पर जमकर थिरकती नजर आ रही हैं, वहीं वह इस पोस्ट के कैप्शन में लिखती हैं कि फेक आईडी से आंटी लिखनेवालों आज जमाना आंटी का है. ऐसे में आंटी शब्द को गाली की तरह मत दो. फेक आईडी बनाकर आंटी लिखते हो, हां मैं आंटी हूं. रानी इसमें साड़ी पहने और मांग में सिंदूर लगाए नजर आ रही है. इस वीडियो पर रानी के चाहनेवाले जमकर उनका समर्थन कर रहे हैं और रानी की खूब प्रशंसा भी कर रहे हैं. रानी का यह वीडियो हंगामा मचा रहा है और अब तक इस वीडियो के वायरल होने का सिलसिला रूका नहीं है.

ये भी पढ़ें- बिहार नगर निकाय चुनाव : आज थम जाएगा पहले चरण का चुनाव प्रचार, देखिए कैसे होगी वोटिंग, जानें सारी डिटेल्स यहां

Trending news