एक साल में दो बार भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन पर टूटा दुखों का पहाड़, भाई राम किशन शुक्ला का निधन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1560511

एक साल में दो बार भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन पर टूटा दुखों का पहाड़, भाई राम किशन शुक्ला का निधन

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रवि किशन शुक्ला पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है, उनके बड़े भाई रामकिशन शुक्ला का रविवार को निधन हो गया. आज वह पंचतत्व में विलीन हो गए. भाई की शव को कंधा देते हुए रवि किशन शुक्ला काफी भावुक नजर आए.

एक साल में दो बार भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन पर टूटा दुखों का पहाड़, भाई राम किशन शुक्ला का निधन

पटना : भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रवि किशन शुक्ला पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है, उनके बड़े भाई रामकिशन शुक्ला का रविवार को निधन हो गया. आज वह पंचतत्व में विलीन हो गए. भाई की शव को कंधा देते हुए रवि किशन शुक्ला काफी भावुक नजर आए. बता दें कि एक साल के भीतर रवि किशन के दो भाईयों ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. गोरखपुर से भाजपा सांसद और भोजपुर अभिनेता रवि किशन ने खुद ट्वीट कर अपने बड़े भाई के दुनिया छोड़ने की जानकारी साझा की है.

ट्वीट करते हुए रविकिशन ने लिखा कि 'दु:खद… मेरे बड़े भाई रामकिशन शुक्ला का अचानक ह्रदय गति रुकने के कारण मुंबई के नानावटी अस्पताल में दोपहर 12 बजे निधन हो गया है. महादेव से प्रार्थना है की अपने श्रीचरणों में स्थान दें'. रविकिशन शुक्ला ने अपने भाई रामकिशन शुक्ला को अपने घर का राम बताया. दूसरे ट्वीट में रवि किशन ने लिखा कि 'रामकिशन भैया सच में हमारे घर के राम थे शांत मुस्कुराता चेहरा छल कपट नहीं, उनका अचानक चले जाना ने स्तब्ध कर दिया हम सबको. आज में अकेला पढ़ गया उनकी पुण्य आत्मा की शांति के लिए आप सब कृपया प्रार्थना करना'.

रवि किशन के इस पोस्ट पर भोजपुरी के दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ, आम्रपाली दुबे, अक्षरा सिंह सहित कई और सितारों ने दुख जताया है. बता दें कि इससे पहले रवि किशन के भाई रमेश शुक्ला जो तीनों भाइयों में दूसरे नंबर थे, उनका निधन हो गया था. अब रवि किशन के सबसे बड़े भाई राम किशन शुक्ला का निधन हो गया वह मुंबई में रहकर रवि किशन के प्रोडक्शन का काम देखते थे. उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई और हृदय गति रूकने की वजह से उनका निधन हो गया.

ये भी पढ़ें- शारीरिक संबंध बनाकर शादी से कर रहा था इंकार, पुलिस वाले बने बाराती और करा दी शादी

Trending news