Rani Chatterjee ने Bigg Boss 16 के कंटेस्टेंट साजिद खान पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- घर बुलाकर की गंदी बात...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1398342

Rani Chatterjee ने Bigg Boss 16 के कंटेस्टेंट साजिद खान पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- घर बुलाकर की गंदी बात...

Bhojpuri Actress: Bigg Boss 16 के कंटेस्टेंट साजिद खान एक बार फिर से मीटू विवाद (#metoo Controversy) में फंसते हुए नजर आ रहे हैं. भोजपुरी फिल्म की सुपरहॉट अभिनेत्री रानी चटर्जी ने इस बार उन पर गंभीर आरोप लगाया है.

Rani Chatterjee ने Bigg Boss 16 के कंटेस्टेंट साजिद खान पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- घर बुलाकर की गंदी बात...

पटना: Bhojpuri Actress: Bigg Boss 16 के कंटेस्टेंट साजिद खान एक बार फिर से मीटू विवाद (#metoo Controversy) में फंसते हुए नजर आ रहे हैं. भोजपुरी फिल्म की सुपरहॉट अभिनेत्री रानी चटर्जी ने इस बार उन पर गंभीर आरोप लगाया है. एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि साजिद खान को बिग बॉस के घर में देखकर काफी गुस्सा आता है. बिग बॉस के जरिए साजिद की इमेज को साफ करने की कोशिश की जा रही है. 

घर बुलाकर की गंदी बात
रानी चटर्जी ने बताया कि हिम्मतवाला फिल्म के दौरान साजिद खान से संपर्क किया था. इस दौरान साजिद ने मुझे अकेले उनके घर पर आने के लिए कहा था. साजिद ने बताया था कि ये बस एक फॉर्मल मीटिंग है. हालांकि घर जाने के बाद साजिद ने मुझसे कई अश्लील सवाल पूछे और मुझे गलत तरीके से छूने की कोशिश भी की. रानी चटर्जी ने कहा कि कई लड़कियों ने साजिद खान पर बदसलूकी के आरोप लगाया है. उन दिन मैं जब साजिद से मिली तो उन्होंने मुझसे बहुत ही ज्यादा सवाल पूछे. इसके अलावा मुझे गलत तरीके से छूने की कोशिश भी की गई. मैंने जब इसका विरोध किया तो वो काफी असहज हो गए.

कॉन्ट्रैक्टर को बतायी सारी बात

बाद में मैंने ये सारी बात अपने कॉन्ट्रैक्टर को बतायी. उन्होंने बताया कि वो काफी डर गयी थी. अगर साजिद के खिलाफ वो उस समय बोलती तो उन्हें लोग भोजपुरी एक्टर समझकर उनके बात का विश्वास नहीं करते. हालांकि बाद में जब #metoo विवाद शुरू हुआ और काफी लड़कियों ने बोला तो मैंने भी फिर हिम्मत बनाया.

ये भी पढ़ें- Khesari Lal Yadav ने यामिनी सिंह के ‘कमरिया पs भाला चलाया’, फैंस ने उठाए सवाल

साजिद की मुश्किलें बढ़ी
बता दें कि इससे पहले साजिद खान पर बॉलीवुड अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने भी गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने बताया था कि साजिद ने अपना पर्सनल पार्ट दिखाकर उन्हें रेटिंग देने के लिए कहा था. शर्लिन चोपड़ा ने इस बात की जानकारी बिग बॉस की शुरुआत में सलमान खान को ट्विटर पर टैग करते हुए दी थी. उन्होंने कहा था कि साजिद ने उनकी किसी जानने वाली के साथ अगर ऐसा किया होता तो क्या तब भी वो उन्हें शो में आने का मौका देते. ऐसे में रानी चटर्जी के आरोपों के बाद साजिद की मुश्किलें एक बार फिर से बढ़ गयी हैं. हालांकि इन आरोपों से उनके बिग बॉस के घर में रहने पर क्या असर पड़ेगा ये आने वाले समय देखना होगा.

Trending news