Bigg Boss 16 : भोजपुरी की ये एक्ट्रेस सलमान खान के शो में लगाएंगी ग्लैमर का तड़का!
Advertisement

Bigg Boss 16 : भोजपुरी की ये एक्ट्रेस सलमान खान के शो में लगाएंगी ग्लैमर का तड़का!

Bigg Boss Show : बिग बॉस का शो हो और इसके शुरू होने से पहले हंगामा ना बरपे ऐसा हो ही नहीं सकता है. हिंदी चेलीविजन के सबसे ज्यादा टीआरपी वाले इस शो का हिस्सा बनने की चाह हर किसी के मन में होती है. भोजपुरी के कलाकारों का जलवा इस शो में खूब कहर बरपा चुका है.

Bigg Boss 16 : भोजपुरी की ये एक्ट्रेस सलमान खान के शो में लगाएंगी ग्लैमर का तड़का!

पटना : Bigg Boss Show : बिग बॉस का शो हो और इसके शुरू होने से पहले हंगामा ना बरपे ऐसा हो ही नहीं सकता है. हिंदी चेलीविजन के सबसे ज्यादा टीआरपी वाले इस शो का हिस्सा बनने की चाह हर किसी के मन में होती है. भोजपुरी के कलाकारों का जलवा इस शो में खूब कहर बरपा चुका है. मोनालिसा, मनोज तिवारी, खेसारी लाल यादव, अक्षरा सिंह, दिनेश लाल यादव (निरहुआ), संभावना सेठ, और रवि किशन जैसे कलाकार इस शो का हिस्सा बन चुके हैं. 

Bigg Boss के 16वें सीजन की शुरुआत अक्टूबर में 
रियलिटी टीवी शो Bigg Boss के 16वें सीजन की शुरुआत अक्टूबर से होनी है. ऐसे में इसमें प्रतिभागी कौन-कौन होंगे इसको लेकर कयास तेज हो गए हैं. अभी इस शो का टीजर रिलीज नहीं हो पाया है लेकिन अब इसको लेकर कयासों का दौर जारी है. अभी जो खबरें आ रही हैं उसकी मानें को कई सेलेब्रिटीज इस बार भी इस शो का हिस्सा होंगे. वहीं भोजपुरी सिनेमा के पर्दे से भी एक अभिनेत्री और सिंगर के इस शो में हिस्सा लेने की खबरें आ रही है. नाम है निशा पांडे. 

निशा पांडे बन सकती हैं इस शो का हिस्सा
खबरों की मानें तो सलमान खान के इस बेहतरीन शो का हिस्सा इस बार भोजपुरी की अभिनेत्री निशा पांडे बनेंगी. निशा पांडे भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड की बेहतरीन सिंगर और शानदार एक्ट्रेस भी हैं वहीं भोजपुरी मंचों के माध्यम से भी निशा पांडे धमाल मचाती रही हैं. बता दें कि खबरों की मानें तो निशा पांडे अब इस शो के फाइनल फेज में हैं और उनका नाम लगभग शो के प्रतिभागियों की सूची के लिए फाइनल है. 

निशा पांडे को फाइनल मीटिंग के लिए बुलाया गया मुंबई 
बता दें कि निशा पांडे वर्चुअल मीटिंग के राउंड को पार कर चुकी हैं और अब उन्हें मुंबई इस शो का हिस्सा बनने से पहले फाइनल मीटिंग के लिए बुलाया गया है. ऐसे में अगर सब कुछ ठीक रहा तो निशा पांडे शो के प्रतिभागी को तौर पर बिग बॉस के घर के अंदर जाएंगी. बता दें कि आमिर खान के भाई भी इस शो का हिस्सा होंगे इसकी खबर सामने आ चुकी है. 

बता दें कि निशा पांडे को यूपी चुनाव में सपा के पक्ष में गाए उनके गाने के वजह से एक अलग पहचान मिली थी और साथ ही उनके गाने यूट्यूब पर वैसे भी वायरल होते रहे हैं. इसके साथ हीं बता दें कि बिग बॉस 16 के घर में TMC की सांसद नुसरत जहां के भी प्रतिभागी के तौर पर आने की बात कही जा रही है. 

ये भी पढ़ें- Monalisa: एक्ट्रेस मोनालिसा के सिजलिंग अवतार ने मचाया कहर, देखें ग्लैमरस फोटो

Trending news