एक्ट्रेस नीलम गिरी के कातिलाना लुक ने बिखेरी हुस्न की बिजलियां, फोटो वायरल
Advertisement

एक्ट्रेस नीलम गिरी के कातिलाना लुक ने बिखेरी हुस्न की बिजलियां, फोटो वायरल

एक्ट्रेस नीलम गिरी इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट को लेकर चर्चा में है. दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पेज पर कुछ फोटो शेयर की है. इन फोटो में वो बहुत ही सुंदर नजर आ रही है इधर, फैंस भी उनकी तस्वीर पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं.

एक्ट्रेस नीलम गिरी के कातिलाना लुक ने बिखेरी हुस्न की बिजलियां, फोटो वायरल

पटना: भोजपुरी इंडस्ट्री में एक्ट्रेस नीलम गिरी ने अपने मेहनत के बल पर ही पहचान बनाई है. अगर नीलम के काम की बात करें तो हर काम मन लगाकर करती है, यहीं वजह है कि उनको एक के बाद एक फिल्म में काम करने का मौका मिलता है. नीलम ने हाल ही में अपने इंस्टा पेज पर अपनी कुछ फोटो शेयर की है, जो फैंस का काफी पसंद आ रही है.

एक्ट्रेस नीलम गिरी इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट को लेकर चर्चा में है. दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पेज पर कुछ फोटो शेयर की है. इन फोटो में वो बहुत ही सुंदर नजर आ रही है इधर, फैंस भी उनकी तस्वीर पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. एक्ट्रेस ने तरस्वीरों में अपना बोल्ड, हॉट और ग्लैमरस अदाओं से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. नीलम की बोल्डनेस का खुमार फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है.

साथ ही बता दें कि नीलम गिरी ने अपने इंस्टा पेज पर कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की है, इन सभी तस्वीरों में नीलम काफी हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं. इधर, फैंस को उनका बोल्ड फिगर काफी पसंद आ रहा है. नीलम की फैन फॉलोइंग की बात करें तो इंस्टाग्राम पर उनकी काफी अच्छी फैन  फॉलोइंग है. वो अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के लिए फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

नीलम के करियर की बात करें तो उन्होंने भोजपुरी फिल्मों से अपनी पारी की शुरूआत की थी. नीलम का कातिलानी लुक फैंस को काफी पसंद आता है. एक्ट्रेस ने अपनी जो भी फोटो शेयर की है वो फैंस का काफी पसंद आ रही है.

ये भी पढ़िए-  पहलवानों के प्रदर्शन पर ललन सिंह ने साधा केंद्र पर निशाना, कहा-आप कैसे रात में चैन से सो पाते हैं?

Trending news