सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रहा रानी चटर्जी और निरहुआ का ये गाना, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1340946

सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रहा रानी चटर्जी और निरहुआ का ये गाना, वीडियो वायरल

  भोजपुरी सिनेमा का कोई गाना हो और वह यूट्यूब पर वायरल नहीं हो रहा हो ऐसा नहीं हो सकता है. भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता, गायक और हाल ही में भाजपा के टिकट पर आजमगढ़ से सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ का गाना हो वह हमेशा से यूट्यूब के ट्रेंडिंग में आपको दिख जाएगा.

सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रहा रानी चटर्जी और निरहुआ का ये गाना, वीडियो वायरल

पटना :  भोजपुरी सिनेमा का कोई गाना हो और वह यूट्यूब पर वायरल नहीं हो रहा हो ऐसा नहीं हो सकता है. भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता, गायक और हाल ही में भाजपा के टिकट पर आजमगढ़ से सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ का गाना हो वह हमेशा से यूट्यूब के ट्रेंडिंग में आपको दिख जाएगा. सोशल मीडिया पर इन दिनों दिनेश लाल का गाना जमकर धूम मचा रहा है. इस गाने के वीडियो में भोजपुरी की क्वीन रानी चटर्जी और सुपरहॉट स्वाति वर्मा नजर आ रही हैं. 

आज हम आपको भोजपुरी के एक ऐसे ही गाने के साथ छोड़ेंगे जिसके वीडियो में आपको स्वाति, निरहुआ और रानी चटर्जी एक साथ नजर आएंगे. यह गाना खूब वायरल हो रहा है. यह गाना देखते समय आप भोजपुरी फिल्मों के उस पुराने दौर को याद करने लगेंगे. निरहुआ और रानी चटर्जी के गाने को दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता रहा है. ऐसे में दोनों की फिल्म 'दिलजले' का यह गाना रिलीज के बाद से ही वायरल हो रहा है. इस गाने को 10 साल पहले रिलीज किया गया था जो आज भी वायरल हो रहा है. निरहुआ और रानी चटर्जी के इस गाने 'चुस्त चूसते दांत काट लियहे' के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. 

निरहुआ और रानी चटर्जी के इस गाने 'चुस्त चूसते दांत काट लियहे' के वीडियो ने लाखों दर्शकों का दिल चुरा लिया है. इस फिल्म में विराज भट्ट, बाली, आनंद मोहन भी रानी, स्वाति और निरहुआ के साथ नजर आ रहे हैं. इस गाने को विपिन सचदेवा, खुशबू जैन और गोलू ने गाया है. इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं और इसका संगीत अशोक कुमार दीप ने दिया है. 

ये भी पढ़ें- जोया से जब नीलकमल सिंह ने पूछा 'मलाई खाती हो कि मुंह में लगाती हो', देखिए क्या मिला जवाब 

निरहुआ और रानी चटर्जी के इस गाने 'चुस्त चूसते दांत काट लियहे' के वीडियो को टी-सीरीज हमार भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने बवाल मचा रखा है. इस वीडियो को यहां 2,487,076 से ज्यादा बार देखा गया है वहीं इसे 4 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news