पावरस्टार पवन सिंह के इन चार गानों ने दिखाया दम, वीडियो का व्यूज देख हैरान रह जाएंगे आप
topStories0hindi1471674

पावरस्टार पवन सिंह के इन चार गानों ने दिखाया दम, वीडियो का व्यूज देख हैरान रह जाएंगे आप

भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह को कौन नहीं जानता है. पवन सिंह को ग्लोबली पहचान मिली हुई है. पवन का एक गाना 'लॉलीपॉप लागेलू' ने उन्हें ग्लोबल स्टार बना दिया. पवन के इस गाने को आप दुनिया के हर कोने समे बजते हुए सुन सकते हैं.

पावरस्टार पवन सिंह के इन चार गानों ने दिखाया दम, वीडियो का व्यूज देख हैरान रह जाएंगे आप

पटना : भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह को कौन नहीं जानता है. पवन सिंह को ग्लोबली पहचान मिली हुई है. पवन का एक गाना 'लॉलीपॉप लागेलू' ने उन्हें ग्लोबल स्टार बना दिया. पवन के इस गाने को आप दुनिया के हर कोने समे बजते हुए सुन सकते हैं. आपको बता दें कि पवन सिंह के गानों के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शकों को बेसब्री से होता है. ऐसे में पवन सिंह के गाने रिलीज के बाद यूट्यूब पर आग की तेजी से फैलते हैं. इन गानों का व्यूज देखकर आपको समझ आ जाएगा कि दर्शकों में पवन सिंह को लेकर कितनी दीवानगी है. भोजपुरी सिनेमा के दबंग कहलाने वाले इस अभिनेता और सिंगर के इस एक महीने के भीतर रिलीज कुल 4 गानों को लेकर हम आपके सामने आए हैं. जिसके व्यूज देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि पवन सिंह को भोजपुरी के दर्शक कितना पसंद करते हैं.

पवन सिंह का हाल ही में रिलीज एक गाना 'घाव दे देबे' को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला है. इस गाने में पवन सिंह के साथ भोजपुरी सिनेमा की ट्रेंडिंग स्टार शिल्पी राज ने अपनी आवाज दी है. वीडियो में पवन सिंह के साथ शिवाली राजपूत नजर आ रही हैं. इस वीडियो को अभी तक 13 मिलियन लोगों ने देखा है.

वहीं पवन सिंह का दूसरा गाना 'हरी हरी ओढ़नी' भी जल्दी ही रिलीज हुआ है. इस गाने के वीडियो में पवन सिंह के साथ डिंपल सिंह नजर आ रही हैं. इस गाने के वीडियो को 66 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं.

इसके बाद पवन सिंह का एक और गाना 'पुदीना ऐ हसीना 2.0' भी यूट्यूब पर हंगामा मचा रहा है. इस गाने में पवन सिंह के साथ शिल्पी राज की आवाज तहलका मचा रही हैं. गाने के वीडियो में स्वीटी भी नजर आ रही हैं. इस वीडियो को 20 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है.

वहीं इसी महीने रिलीज हुआ पवन सिंह का एक और गाना 'तोता तोरा खोता में ना जाई' ने भी हंगामा मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को 1 मिलियन के करीब देखा गया है. इस वीडियो में भी पवन सिंह के साथ डिंपल सिंह नजर आ रही हैं. यह गाना फिल्म हमार स्वाभिमान का है.

ये भी पढ़ें- संपत्ति के मामले में कौन आगे? पवन सिंह या खेसारी लाल यादव, जानें यहां

Trending news