अरविंद अकेला कल्लू का वह गाना सुना है क्या आपने? जिसने रातों-रात उसे स्टार बना दिया
Advertisement

अरविंद अकेला कल्लू का वह गाना सुना है क्या आपने? जिसने रातों-रात उसे स्टार बना दिया

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार एक्टर और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू को कौन नहीं जानता है. आपको बता दें कि अरविंद अकेला कल्लू को भोजपुरी सिनेमा के केमिस्ट्री किंग के नाम से जाना जाता है.

(फाइल फोटो)

पटना : भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार एक्टर और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू को कौन नहीं जानता है. आपको बता दें कि अरविंद अकेला कल्लू को भोजपुरी सिनेमा के केमिस्ट्री किंग के नाम से जाना जाता है. भोजपुरी सिनेमा की शायद ही कोई अभिनेत्री होगी जिनकी केमिस्ट्री अरविंद अकेला कल्लू के साथ भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर धमाल ना मचाती हो. आपको बता दें कि अरविंद अकेला कल्लू ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है. साथ ही उनके गानों की डिमांड भी हमेशा से रही है यही वजह है कि कल्लू के गाने भी यूट्यूब पर वायरल होते रहते हैं. 

अरविंद अकेला कल्लू ने 26 जनवरी को वाराणसी में शिवानी पांडे से शादी की है. बता दें कि इसके बाद से ही कल्लू लगातार अपनी पत्नी के साथ मंदिर-मंदिर जाकर दर्शन कर रहे हैं.सभी जानते हैं कि अरविंद अकेला कल्लू ने एकदम छोटी उम्र में ही लोगों के दिलों में अपनी अदायगी और आवाज से एक खास जगह बनाई. अब कल्लू को लोगों के द्वारा दिल में बसाया जा रहा है, वह 9 साल की उम्र में करियर की शुरुआत कर यहां तक पहुंचे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि कल्लू को किस गाने ने रातों रात स्टार बना दिया. अरविंद अकेला कल्लू का एक गाना ‘मुर्गा बेचैन बाटे’ की वजह से उनकों लोगों का प्यार मिला और वह आज इस मुकाम तक पहुंचे हैं. इस गाने ने एक तो कल्लू की आवाज की वजह से खूब सुर्खियां बटोरी और दूसरा इस गानो को अश्लीलता का ठप्पा लगाकर भी खूब चर्चा दी गई. 

बता दें कि अरविंद अकेला कल्लू के पिता की रिक्शा बनाने की दुकान थी और वह स्टेज शो किया करते थे. कल्लू का परिवार बिहार के बक्सर से ताल्लुक रखता है. कल्लू पवन सिंह को अपना आदर्श मानते हैं. आपको बता दें कि कल्लू का यह पहला गाना ‘मुर्गा बेचैन बाटे’वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. आज इस गाने के वीडियो को 24 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को 1 लाख 22 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. कल्लू का यह गाना तब से लेकर अब तक दर्शकों की पसंद बना हुआ है और बता दें कि इसी गाने की वजह से अरविंद अकेला कल्लू को आज इतनी सफलता मिली हैं. 

ये भी पढ़ें- आखिर क्यों बिक गया दिनेश लाल यादव का दो मंजिला मकान, जानें किसने खरीदा  

Trending news