काजल राघवानी को खेसारी ने कहा 'अंखिया लागेला तोहरा लव के स्कूल हो', मिला ये जवाब
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1289863

काजल राघवानी को खेसारी ने कहा 'अंखिया लागेला तोहरा लव के स्कूल हो', मिला ये जवाब

भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार सिंगर और अभिनेता खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी दर्शकों के दिल पर राज करना जारी रखा है. खेसारी लाल यादव के गाने भोजपुरी के दर्शकों के बीच ही नहीं अन्य भाषा के लोगों के बीच भी काफी पॉपुलर है.

काजल राघवानी को खेसारी ने कहा 'अंखिया लागेला तोहरा लव के स्कूल हो', मिला ये जवाब

पटना : भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार सिंगर और अभिनेता खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी दर्शकों के दिल पर राज करना जारी रखा है. खेसारी लाल यादव के गाने भोजपुरी के दर्शकों के बीच ही नहीं अन्य भाषा के लोगों के बीच भी काफी पॉपुलर है. खेसारी लाल यादव के गानों को भोजपुरी के साथ गैर भोजपुरी लोग भी खूब सुनना और देखना पसंद करते हैं. खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाने यूट्यूब से लेकर सोशल मीडिया के दूसरे प्लेटफॉर्म पर खूब धमाल मचाते रहते हैं. 

खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री काजल राघवानी की जोड़ी को भोजपुरी के दर्शक सुपर रोमांटिक जोड़ी के तौर पर देखते हैं. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी के गाने रिलीज के बाद से ही तेजी से वायरल होते हैं और इस जोड़ी के गानों को दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता है. ऐसे में काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का एक भोजपुरी गाना यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का सुपर रोमांटिक गाना भोजपुरी फिल्म 'बागी- एक योद्धा' का है. यह फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी और इसे दर्शकों का खूब प्यार मिला था. फिल्म के इस गाने 'अंखिया लागेला तोहरा लव के स्कूल हो' के वीडियो में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का रोमांस और दोनों की केमिस्ट्री सुपर से ऊपर वाली है. 

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी के इस सुपर रोमांटिक गाने 'अंखिया लागल तोहरा लव के स्कूल ह' के वीडियो में काजल राघवानी की अदा देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा. इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस वीडियो को अभी तक 41,309,209 से ज्यादा लोगों ने देखा है और इसे 1 लाख 54 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- भोजपुरी अभिनेत्री सुषमा अधिकारी का नेपाली लुक देखकर उड़ जाएंगे आपके होश 

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी के इस सुपर रोमांटिक गाने 'अंखिया लागल तोहरा लव के स्कूल ह' को खेसारी लाल यादव के साथ प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी है. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के ऊपर फिल्माए गए इस गीत को लिखा है आजाद सिंह ने वहीं इसका संगीत मधुकर आनंद ने दिया है. फिल्म में इसके अलावा रीतू सिंह, प्रकाश जैश, माया यादव, विनोद मिश्रा, अयाज खान भी मुख्य भूमिका में थे. 

Trending news