खेसारी लाल और आस्था सिंह का भोजपुरी देवी गीत 'जय जननी जय जय' हो रहा वायरल
Advertisement

खेसारी लाल और आस्था सिंह का भोजपुरी देवी गीत 'जय जननी जय जय' हो रहा वायरल

  भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. खेसारी लाल यादव के गाने का जलवा हर तरफ कायम है. खेसारी लाल यादव को चाहनेवाले करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं.

खेसारी लाल और आस्था सिंह का भोजपुरी देवी गीत 'जय जननी जय जय' हो रहा वायरल

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. खेसारी लाल यादव के गाने का जलवा हर तरफ कायम है. खेसारी लाल यादव को चाहनेवाले करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. खेसारी लाल यादव के अभिनय और गायकी के सामने आपको लाखों दिल धड़कते नजर आएंगे. यूट्यूब पर खेसारी लाल यादव का कोई ना कोई गाना ट्रेंडिंग में हर दिन आपको दिख जाएगा. 26 सितंबर से नवरात्रि की शुरुआत होनेवाली है ऐसे में भोजपुरी देवी गीतों की बाढ़ सी आ गई है. ऐसे में खेसारी लाल यादव ने भी एक नया भोजपुरी देवी गीत दर्शकों के सामने रिलीज किया है. 

खेसारी लाल यादव के गाए इस भोजपुरी देवी गीत 'जय जननी जय जय' को रिलीज के बाद से ही दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने में खेसारी लाल यादव की आवाज दर्शकों की पसंद बन गई है. खेसारी लाल यादव के साथ इस वीडियो में भोजपुरी की बेहतरीन एक्ट्रेस आस्था सिंह नजर आ रही हैं. दोनों को इस गाने के वीडियो में एक साथ मां की भक्ति में सराबोर होते आप देख सकते हैं. इस गाने के वीडियो ने पूरा माहोल भक्तिमय कर दिया है. वीडियो में पंडाल से लेकर कलाकार तक काफी जंच रहे हैं. ऐसे में इस वीडियो में खेसारी लाल यादव और आस्था सिंह की जोड़ी को दर्शकों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. 

खेसारी लाल यादव और आस्था सिंह का यह भोजपुरी देवी गीत 'जय जननी जय जय' खेसारी म्यूजिक वर्ल्ड पर रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो को यहां 984,959 से ज्यादा बार देखा गया है. वहीं इसे 94 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- अक्षरा सिंह अपने भोजपुरी देवी गीत 'छुम-छुम बाजे पैजनियां रे' के साथ आई हंगामा मचाने 

खेसारी लाल यादव और आस्था सिंह का यह भोजपुरी देवी गीत 'जय जननी जय जय' के बोल कृष्णा बेदर्दी ने लिखे हैं और इसका संगीत भी इन्होंने ही दिया है. वहीं इसे मनोज विश्वकर्मा ने डायरेक्ट किया है. इस वीडियो को अनुज आर मौर्या ने कोरियोग्राफ किया है. 

Trending news