Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव ने 'नचनिया कारन' पत्नि को छोड़ा ! वायरल हुआ वीडियो
Advertisement

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव ने 'नचनिया कारन' पत्नि को छोड़ा ! वायरल हुआ वीडियो

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के ट्रेंडिंग एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को भोजपुरी म्यूजिक की दुनिया का बादशाह कहा जाता है. उनका कोई भी गाना रिलीज होचे ही ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो जाता है.

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव ने 'नचनिया कारन' पत्नि को छोड़ा ! वायरल हुआ वीडियो

पटना: Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के ट्रेंडिंग एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को भोजपुरी म्यूजिक की दुनिया का बादशाह कहा जाता है. उनका कोई भी गाना रिलीज होचे ही ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो जाता है. एक्टर के वीडियोज यूट्यूब पर कइ दिनों तक ट्रेंडिंग लिस्ट में बने रहता है.  इसी कड़ी में अब खेसारी का नया गाना रिलीज किया गया है, जिसमें अपने शर्ट के बटन खोलकर वो अपनी डैशिंग बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. इस गाने में में उनका लुक देखते ही बन रहा है. खेसारी लाल यादव के नए गाने का नाम 'नचनिया कारन' (Nachaniya Karan)हैं. 

'नचनिया कारन' पत्नि को छोड़ा 
खेसारी लाल यादक के साथ इस गाने के वीडियो में भोजपुरी एक्ट्रेस सपना चौहान (Sapna Chauhan) नजर आ रही हैं. गाने के वीडियो में खेसारी और सपना ने अपनी बेहतरीन अदायगी दिखाई है. भोजपुरी गाना  'नचनिया कारन' (Bhojpuri gana Nachaniya Karan) के वीडियो को टीम फिल्म्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.  गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस सपना चौहान पति-पत्नी के रोल में हैं. दोनों के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है.  वीडियो में देखा जा सकता है कि खेसारी अपनी ऑनस्क्रीन पत्नी को छोड़ नचनिया बनीं एक्ट्रेस रानी फेरा में रहते हैं. 

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Actress Monalisa पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, रिवीलिंग ड्रेस पहन दिखाई डांस स्टेप्स

गाना हुआ वायरल 
फैंस खेसारी लाल यादव के इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं. गाने के रिलीज होने के महज कुछ देर में ही 7  लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे 86 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक है. खेसारी लाल यादव ने नए गाने 'नचनिया कारन' (Nachaniya Karan) के बोल किशनकांत ने लिखे हैं, और आर्या शर्मा ने इस गाने को म्यूजिक दिया है. फैंस को खेसारी का ये गाना खूब पसंद आ रहा है. गाने के वीडियो में एक्ट्रेस सपना (Sapna Chauhan) ने अपनी शानदार डांस मूव्स (Sapna Chauhan Dance)और कमाल के एक्सप्रेशंस से दर्शकों को अपना दीवाना बमना रखा है. गोने में दोनों के बीच की उनकी सिजलिंग केमिस्ट्री  देखते ही बन रही है. 

Trending news